छत्तीसगढकॉलेज प्रबंधन पर फूटा छात्राओं का गुस्सा, बिलासा गर्ल्स कॉलेज के ग्राउंड...

कॉलेज प्रबंधन पर फूटा छात्राओं का गुस्सा, बिलासा गर्ल्स कॉलेज के ग्राउंड में होली खेलने से प्रबंधन ने किए मना, रिवर व्यू में छात्राओं ने मनाई होली

बिलासपुर। बिलासा कन्या महाविद्यालय में होली खेल रही छात्राओं को प्रबंधन ने होली खेलने से मना किया तो वे भड़क गईं. छात्राओं ने कॉलेज प्रबंधन और प्राचार्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इतना ही नहीं प्रशासन पर दबाव डालते हुए छात्राओं ने होली खेलने की अनुमति मांगी. अनुमति नहीं मिलने पर दूसरी जगह जाकर छात्राओं ने जमकर रंग-गुलाल उड़ाए.

बिलासा कन्या महाविद्यालय परिसर में होली खेलना मना

होली का पर्व करीब आते ही लोगों में होली को लेकर उत्साह बढ़ जाता है. छात्र-छात्राएं स्कूल कॉलेज के साथ ही अलग-अलग जगहों पर होली खेलने एकत्र हो जाते हैं. सोमवार को शासकीय बिलासा कन्या महाविद्यालय की सैकड़ों छात्राएं महाविद्यालय परिसर में होली खेल रही थीं. मामले की जानकारी मिलते ही महाविद्यालय प्रबंधन ने छात्राओं को कॉलेज परिसर में होली खेलने से मना कर दिया. इससे नाराज छात्राएं प्राचार्य कक्ष के बाहर पहुंच गईं. उन्होंने प्राचार्य और प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

छात्राओं का आरोप है कि वे कॉलेज परिसर में ऐसी जगह पर होली खेल रही थीं, जहां किसी को भी परेशानी नहीं हो सकती थी. प्रबंधन ने उन्हें होली खेलने से मना कर उनकी खुशी में खलल डाल दी. इस मामले पर कॉलेज प्रबंधन ने किसी भी तरह का जवाब देने से इनकार कर दिया. वहीं छात्राएं भी प्रबंधन की बातें मान कर चली गईं. इसके बाद छात्राएं अरपा नदी किनारे बने रिवर व्यू रोड पहुंची. वहां जमकर होली खेली और रंग-गुलाल के बीच एक-दूसरे को पर्व की बधाई देती रहीं.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। बिलासा कन्या महाविद्यालय में होली खेल रही छात्राओं को प्रबंधन ने होली खेलने से मना किया तो वे भड़क गईं. छात्राओं ने कॉलेज प्रबंधन और प्राचार्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इतना ही नहीं प्रशासन पर दबाव डालते हुए छात्राओं ने होली खेलने की अनुमति मांगी. अनुमति नहीं मिलने पर दूसरी जगह जाकर छात्राओं ने जमकर रंग-गुलाल उड़ाए. बिलासा कन्या महाविद्यालय परिसर में होली खेलना मना होली का पर्व करीब आते ही लोगों में होली को लेकर उत्साह बढ़ जाता है. छात्र-छात्राएं स्कूल कॉलेज के साथ ही अलग-अलग जगहों पर होली खेलने एकत्र हो जाते हैं. सोमवार को शासकीय बिलासा कन्या महाविद्यालय की सैकड़ों छात्राएं महाविद्यालय परिसर में होली खेल रही थीं. मामले की जानकारी मिलते ही महाविद्यालय प्रबंधन ने छात्राओं को कॉलेज परिसर में होली खेलने से मना कर दिया. इससे नाराज छात्राएं प्राचार्य कक्ष के बाहर पहुंच गईं. उन्होंने प्राचार्य और प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. छात्राओं का आरोप है कि वे कॉलेज परिसर में ऐसी जगह पर होली खेल रही थीं, जहां किसी को भी परेशानी नहीं हो सकती थी. प्रबंधन ने उन्हें होली खेलने से मना कर उनकी खुशी में खलल डाल दी. इस मामले पर कॉलेज प्रबंधन ने किसी भी तरह का जवाब देने से इनकार कर दिया. वहीं छात्राएं भी प्रबंधन की बातें मान कर चली गईं. इसके बाद छात्राएं अरपा नदी किनारे बने रिवर व्यू रोड पहुंची. वहां जमकर होली खेली और रंग-गुलाल के बीच एक-दूसरे को पर्व की बधाई देती रहीं.    
error: Content is protected !!