छत्तीसगढसीआरपीएफ जवान और उसकी पत्नी की एक साथ उठी अर्थी...

सीआरपीएफ जवान और उसकी पत्नी की एक साथ उठी अर्थी…

देखने वालो के नही थम रहे थे आंसू, पत्नी के फांसी लगाने के बाद पति ने खुद को मारी थी गोली 

पत्नी के आत्महत्या की खबर सुनते ही सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोलीमार कर आत्महत्या कर ली थी, जिसकी जानकारी लगते ही क्षेत्र के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई हैं।शनिवार को पति पत्नी दोनों की अर्थी घर से उठी तो श्रद्धांजलि देने पहुँचे लोगों की आंखें नम हो गई।

गौरतलब है कि पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम कुकुर्दीकेरा में गुरुवार सुबह नवविवाहित यामिनी जगत उम्र 22 वर्ष ने अपने घर में फाँसी लगा आत्महत्या कर ली थी। जिसकी खबर सुन महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में तैनात सीआरपीएफ जवान पति चन्द्रभूषण जगत उम्र 25 वर्ष ने खुद को अपने सर्विस रायफल से गोली मार आत्महत्या कर ली थी।सीआरपीएफ जवान चंद्रभूषण की शादी 3 महीने पहले यामिनी से हुई थी, जिसके बाद पिछले महीने ही जवान छुट्टी पर घर आया था, बीते 28 फरवरी को ही वह लौटा था और ड्यूटी पर था, इसी बीच यह घटना हुई।

 

 

दो गोलियां चलाईं थी जवान ने…

सीआरपीएफ जवान ने पत्नी की आत्महत्या की खबर सुनते ही अपनी सर्विस गन से खुद को दो गोली मारी थी जिसमें पहली मिस हो गई लेकिन दूसरी गोली ने उसकी जान ले ली।

एक साथ उठी अर्थी और हुआ दाह संस्कार

इस दुखद घटना के बाद पूरा क्षेत्र गमगीन है, जहाँ दोनों पति पत्नी की एक साथ अर्थी उठी तो वही एक साथ दाह संस्कार भी किया गया। इस दौरान जवान को गार्ड ऑफ ऑनर देते हुए श्रद्धांजलि दी गई, जहाँ बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

देखने वालो के नही थम रहे थे आंसू, पत्नी के फांसी लगाने के बाद पति ने खुद को मारी थी गोली 

पत्नी के आत्महत्या की खबर सुनते ही सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोलीमार कर आत्महत्या कर ली थी, जिसकी जानकारी लगते ही क्षेत्र के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई हैं।शनिवार को पति पत्नी दोनों की अर्थी घर से उठी तो श्रद्धांजलि देने पहुँचे लोगों की आंखें नम हो गई। गौरतलब है कि पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम कुकुर्दीकेरा में गुरुवार सुबह नवविवाहित यामिनी जगत उम्र 22 वर्ष ने अपने घर में फाँसी लगा आत्महत्या कर ली थी। जिसकी खबर सुन महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में तैनात सीआरपीएफ जवान पति चन्द्रभूषण जगत उम्र 25 वर्ष ने खुद को अपने सर्विस रायफल से गोली मार आत्महत्या कर ली थी।सीआरपीएफ जवान चंद्रभूषण की शादी 3 महीने पहले यामिनी से हुई थी, जिसके बाद पिछले महीने ही जवान छुट्टी पर घर आया था, बीते 28 फरवरी को ही वह लौटा था और ड्यूटी पर था, इसी बीच यह घटना हुई।     दो गोलियां चलाईं थी जवान ने… सीआरपीएफ जवान ने पत्नी की आत्महत्या की खबर सुनते ही अपनी सर्विस गन से खुद को दो गोली मारी थी जिसमें पहली मिस हो गई लेकिन दूसरी गोली ने उसकी जान ले ली। एक साथ उठी अर्थी और हुआ दाह संस्कार इस दुखद घटना के बाद पूरा क्षेत्र गमगीन है, जहाँ दोनों पति पत्नी की एक साथ अर्थी उठी तो वही एक साथ दाह संस्कार भी किया गया। इस दौरान जवान को गार्ड ऑफ ऑनर देते हुए श्रद्धांजलि दी गई, जहाँ बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।
error: Content is protected !!