छत्तीसगढसिम्स प्रबंधन की ऐसी लापरवाही, आग लगने के बाद भी नही पहुंचे...

सिम्स प्रबंधन की ऐसी लापरवाही, आग लगने के बाद भी नही पहुंचे कोई अधिकारी और कर्मचारी

 

बिलासपुर- बिलासपुर के सिम्स अस्पताल परिसर में आज मंगलवार को अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया. जिसके बाद वहां स्थित मरीजों में अफरा-तफरी मच गई.वहीं अस्पताल प्रबंधन ने आनन-फानन में टीबी वार्ड के मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया है. आग लगने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने दमकल को इसकी सूचना दी.और मौके पर सिम्स अस्पताल और दमकल विभाग की टीम ने पहुंचकर आग पर काबू पाया.

 

मिली जानकारी के मुताबिक किसी अज्ञात व्यक्ति ने सिम्स अस्पताल के परिसर में पड़े कचरे में आग लगा दी और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप लेना शुरू कर दिया. जिसे आसपास के व्यक्तियों ने देखा जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया और फिर आनन-फानन में सिम्स प्रशासन को सूचना दी गई. जैसे ही आग लगने की सूचना मिली तो उन्होंने तत्काल मौके पर पहुंचकर सूझबूझ से आग पर काबू पाया और आग बुझाया..

बता दें, सुबह-सुबह यहां लोगों की आवाजाही कम रहती है. इस वजह से कोई भी बड़ा हादसा होने से भले ही टल गया हो.. लेकिन इस तरह असामाजिक तत्वों की लापरवाही या बदमाशी से किया गया कार्य किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए काफी था..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

  बिलासपुर- बिलासपुर के सिम्स अस्पताल परिसर में आज मंगलवार को अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया. जिसके बाद वहां स्थित मरीजों में अफरा-तफरी मच गई.वहीं अस्पताल प्रबंधन ने आनन-फानन में टीबी वार्ड के मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया है. आग लगने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने दमकल को इसकी सूचना दी.और मौके पर सिम्स अस्पताल और दमकल विभाग की टीम ने पहुंचकर आग पर काबू पाया.   मिली जानकारी के मुताबिक किसी अज्ञात व्यक्ति ने सिम्स अस्पताल के परिसर में पड़े कचरे में आग लगा दी और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप लेना शुरू कर दिया. जिसे आसपास के व्यक्तियों ने देखा जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया और फिर आनन-फानन में सिम्स प्रशासन को सूचना दी गई. जैसे ही आग लगने की सूचना मिली तो उन्होंने तत्काल मौके पर पहुंचकर सूझबूझ से आग पर काबू पाया और आग बुझाया.. बता दें, सुबह-सुबह यहां लोगों की आवाजाही कम रहती है. इस वजह से कोई भी बड़ा हादसा होने से भले ही टल गया हो.. लेकिन इस तरह असामाजिक तत्वों की लापरवाही या बदमाशी से किया गया कार्य किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए काफी था..
error: Content is protected !!