क्राइमउत्तराखंड से बिलासपुर लाकर प्रोटीन युक्त सिरप खपाने की आड़ में घूम...

उत्तराखंड से बिलासपुर लाकर प्रोटीन युक्त सिरप खपाने की आड़ में घूम रहे हैं तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा..

नशे के खिलाफ बिलासपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई.. 1000 नग कोडीन युक्त प्रतिबंधित सिरप जप्त..

 

 

बिलासपुर पुलिस द्वारा नशे पर लगातार कार्रवाई जारी है एक बार फिर बिलासपुर पुलिस ने बड़ी मात्रा में कोडीन युक्त प्रतिबंधित सिरप को पकड़ने में सफलता हासिल की है.. जांजगीर-चांपा निवासी तीन आरोपियों से 1000 नग कोडीन युक्त सिरप को जप्त किया गया है.. छत्तीसगढ़ की नया धानी बिलासपुर जैसे-जैसे महानगर का रूप लेती जा रही है वैसे-वैसे यहां नशे का जाल भी फैलता जा रहा है पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी कुछ महीने पहले तक नशे का व्यापार बिलासपुर जिले में खुलेआम पैर पसार रहा था..

 

 

जिसके बाद बिलासपुर एसएसपी पारुल माथुर ने अधिकारियों और थाना प्रभारियों की मीटिंग लेकर नशे के विरुद्ध कार्रवाई के सख्त निर्देश दिए थे जिसके बाद से ही बिलासपुर पुलिस द्वारा लगातार नशे के व्यापारियों पर शिकंजा कसने का काम किया जा रहा है.. बिलासा गुड़ी में मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी पारूल माथुर ने बताया कि.. पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि इमली पारा रोड में दो संदिग्ध लोगों ने बैग में कोडीन नियुक्त सिरप रखा हुआ है

 

और इसे बेचने की फिराक में घूम रहे हैं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर जांजगीर-चांपा निवासी मनीष साहू और सुभान खान को पकड़ा पहले तो दोनों आरोपी पुलिस को गुमराह करते रहे लेकिन बारीकी से जांच करने पर उनसे 200 नग कोडीन युक्त सिरप बरामद हुआ.. जिसके बाद पुलिस ने बारीकी से आरोपियों से पूछताछ की इसमें पता चला कि महाराणा प्रताप चौक में इनका एक साथी सिरप लेकर खड़ा हुआ है.. जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस ने तत्काल महाराणा प्रताप चौक पहुंचकर आरोपियों की निशानदेही पर खोजबीन शुरू की इस दौरान सफेद रंग की कार में प्रणव दत्त पुलिस को देख कर भागने लगा.. पुलिस टीम ने जैसे ही युवक को दौड़ाकर पकड़ा तो उसके पास से पतासाजी के दौरान 800 नग कोडीन युक्त सिरप बरामद हुआ जांच के दौरान पता चला कि आरोपियों द्वारा उत्तराखंड से प्रतिबंधित सिरप लाकर शहर में खपाने का काम किया जाता है.. बहरहाल पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

नशे के खिलाफ बिलासपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई.. 1000 नग कोडीन युक्त प्रतिबंधित सिरप जप्त..     बिलासपुर पुलिस द्वारा नशे पर लगातार कार्रवाई जारी है एक बार फिर बिलासपुर पुलिस ने बड़ी मात्रा में कोडीन युक्त प्रतिबंधित सिरप को पकड़ने में सफलता हासिल की है.. जांजगीर-चांपा निवासी तीन आरोपियों से 1000 नग कोडीन युक्त सिरप को जप्त किया गया है.. छत्तीसगढ़ की नया धानी बिलासपुर जैसे-जैसे महानगर का रूप लेती जा रही है वैसे-वैसे यहां नशे का जाल भी फैलता जा रहा है पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी कुछ महीने पहले तक नशे का व्यापार बिलासपुर जिले में खुलेआम पैर पसार रहा था..     जिसके बाद बिलासपुर एसएसपी पारुल माथुर ने अधिकारियों और थाना प्रभारियों की मीटिंग लेकर नशे के विरुद्ध कार्रवाई के सख्त निर्देश दिए थे जिसके बाद से ही बिलासपुर पुलिस द्वारा लगातार नशे के व्यापारियों पर शिकंजा कसने का काम किया जा रहा है.. बिलासा गुड़ी में मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी पारूल माथुर ने बताया कि.. पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि इमली पारा रोड में दो संदिग्ध लोगों ने बैग में कोडीन नियुक्त सिरप रखा हुआ है   और इसे बेचने की फिराक में घूम रहे हैं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर जांजगीर-चांपा निवासी मनीष साहू और सुभान खान को पकड़ा पहले तो दोनों आरोपी पुलिस को गुमराह करते रहे लेकिन बारीकी से जांच करने पर उनसे 200 नग कोडीन युक्त सिरप बरामद हुआ.. जिसके बाद पुलिस ने बारीकी से आरोपियों से पूछताछ की इसमें पता चला कि महाराणा प्रताप चौक में इनका एक साथी सिरप लेकर खड़ा हुआ है.. जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस ने तत्काल महाराणा प्रताप चौक पहुंचकर आरोपियों की निशानदेही पर खोजबीन शुरू की इस दौरान सफेद रंग की कार में प्रणव दत्त पुलिस को देख कर भागने लगा.. पुलिस टीम ने जैसे ही युवक को दौड़ाकर पकड़ा तो उसके पास से पतासाजी के दौरान 800 नग कोडीन युक्त सिरप बरामद हुआ जांच के दौरान पता चला कि आरोपियों द्वारा उत्तराखंड से प्रतिबंधित सिरप लाकर शहर में खपाने का काम किया जाता है.. बहरहाल पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है..
error: Content is protected !!