छत्तीसगढअविश्वास पर विश्वास भारी, नगर पंचायत खरौद में कांति केशरवानी हुई विजयी

अविश्वास पर विश्वास भारी, नगर पंचायत खरौद में कांति केशरवानी हुई विजयी

 

जांजगीर चांपा। नगर पंचायत खरौद में अध्यक्ष श्रीमती कांति केशरवानी के खिलाफ लामबंद हुए पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव रखा। लेकिन ऐसा क्या हुआ की श्रीमती कांति केशरवानी ने अविश्वास को विश्वास में बदल डाला। 15 पार्षदों में 09 पार्षदों ने अध्यक्ष के पक्ष में समर्थन दिया वही 06 पार्षदों ने विपक्ष का साथ दिया। फिलहाल अध्यक्ष श्रीमती कांति केशरवानी ने अविश्वास पर विश्वास की जीत हासिल की।

शांति पूर्ण रूप से हुआ अविश्वास प्रस्ताव

सुबह से ही नगर पंचायत के सामने लोगो की भीड़ जमा हो गई थी। पुलिस बल भी तैनात थे। वरिष्ठ अधिकारी भी सुबह से नगर पंचायत के कार्यालय पहुंच गए थे। पार्टी के पदाधिकारी भी मौके पर अपना नियंत्रण बनाए हुए थे। लोगो के बीच सुगबुगाहट थी की अविश्वास में क्या सचमुच अध्यक्ष कांति केशरवानी के खिलाफ वोट पड़ेंगे। लेकिन अचानक ही समय बदलते देर नहीं लगी और देखते ही देखते कांति केशरवानी ने दोबारा अध्यक्ष के पद पर अपना स्थान बना लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

  जांजगीर चांपा। नगर पंचायत खरौद में अध्यक्ष श्रीमती कांति केशरवानी के खिलाफ लामबंद हुए पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव रखा। लेकिन ऐसा क्या हुआ की श्रीमती कांति केशरवानी ने अविश्वास को विश्वास में बदल डाला। 15 पार्षदों में 09 पार्षदों ने अध्यक्ष के पक्ष में समर्थन दिया वही 06 पार्षदों ने विपक्ष का साथ दिया। फिलहाल अध्यक्ष श्रीमती कांति केशरवानी ने अविश्वास पर विश्वास की जीत हासिल की। शांति पूर्ण रूप से हुआ अविश्वास प्रस्ताव सुबह से ही नगर पंचायत के सामने लोगो की भीड़ जमा हो गई थी। पुलिस बल भी तैनात थे। वरिष्ठ अधिकारी भी सुबह से नगर पंचायत के कार्यालय पहुंच गए थे। पार्टी के पदाधिकारी भी मौके पर अपना नियंत्रण बनाए हुए थे। लोगो के बीच सुगबुगाहट थी की अविश्वास में क्या सचमुच अध्यक्ष कांति केशरवानी के खिलाफ वोट पड़ेंगे। लेकिन अचानक ही समय बदलते देर नहीं लगी और देखते ही देखते कांति केशरवानी ने दोबारा अध्यक्ष के पद पर अपना स्थान बना लिया।
error: Content is protected !!