छत्तीसगढनगर पंचायत खरौद में अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव शुरू

नगर पंचायत खरौद में अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव शुरू

 

जांजगीर चांपा। नगर पंचायत खरौद में अध्यक्ष की कार्यशैली पर अविश्वास प्रस्ताव शुरू हो चुका है। क्या अध्यक्ष अपना शीट बचा पाएगी।

आपको बता दे की नगर पंचायत खरौद में श्रीमती कांति केशरवानी अध्यक्ष है। जो कांग्रेस समर्थित पार्टी से है लेकिन नगर पंचायत खरौद में विकास कार्य का ना हो पाना ही अविश्वास का कारण है। खरौद की जनता में यही चर्चा का विषय है अगर गांव में विकास नहीं हो पा रहा है तो ऐसे अध्यक्ष की पंचायत को आवश्यकता नहीं है। फिलहाल अविश्वास प्रस्ताव की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। एसडीएम सहित तमाम अधिकारी नगर पंचायत पहुंच चुके है। अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस भी अपना कमान संभाल चुकी है।

अब देखना यह है कि वर्तमान अध्यक्ष कांति केशरवानी अपनी कुर्सी बचा पाती है या नही?

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

  जांजगीर चांपा। नगर पंचायत खरौद में अध्यक्ष की कार्यशैली पर अविश्वास प्रस्ताव शुरू हो चुका है। क्या अध्यक्ष अपना शीट बचा पाएगी। आपको बता दे की नगर पंचायत खरौद में श्रीमती कांति केशरवानी अध्यक्ष है। जो कांग्रेस समर्थित पार्टी से है लेकिन नगर पंचायत खरौद में विकास कार्य का ना हो पाना ही अविश्वास का कारण है। खरौद की जनता में यही चर्चा का विषय है अगर गांव में विकास नहीं हो पा रहा है तो ऐसे अध्यक्ष की पंचायत को आवश्यकता नहीं है। फिलहाल अविश्वास प्रस्ताव की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। एसडीएम सहित तमाम अधिकारी नगर पंचायत पहुंच चुके है। अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस भी अपना कमान संभाल चुकी है। अब देखना यह है कि वर्तमान अध्यक्ष कांति केशरवानी अपनी कुर्सी बचा पाती है या नही?  
error: Content is protected !!