छत्तीसगढसेवा का कोई रूप नहीं होता, भक्त रघु ने मां समलेश्वरी में...

सेवा का कोई रूप नहीं होता, भक्त रघु ने मां समलेश्वरी में अर्पित की फूल और फलों से बनी माला…

चांपा। मां की सेवा भाव के साथ की जाती है। नवरात्रि में अनेक भक्त माता की सेवा कर अपना जीवन धन्य बनाते है। वहीं श्री खाटू श्याम भक्त रघु सोनी के द्वारा चांपा की कुलदेवी मां समलेश्वरी को फलों और फूलों से सुसज्जित माला अर्पित किया। रघु सदैव ही भक्ति भाव के कार्यों में समर्पित रहते है। उन्होंने बताया कि वे हर ग्यारस भगवान श्री खाटू श्याम के दर्शन को भी जाते है।

भगवान को प्रसन्न करने तरह तरह के चीजों से अपने भाव प्रकट करने का यह तरीका बड़ा ही अनोखा है। कहते है नवरात्रि में मां की सेवा करना बड़ा ही पुण्य काम है। सेवा का कोई रूप नही होता। हर व्यक्ति अपने भाव को किसी भी प्रकार से प्रकट कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

चांपा। मां की सेवा भाव के साथ की जाती है। नवरात्रि में अनेक भक्त माता की सेवा कर अपना जीवन धन्य बनाते है। वहीं श्री खाटू श्याम भक्त रघु सोनी के द्वारा चांपा की कुलदेवी मां समलेश्वरी को फलों और फूलों से सुसज्जित माला अर्पित किया। रघु सदैव ही भक्ति भाव के कार्यों में समर्पित रहते है। उन्होंने बताया कि वे हर ग्यारस भगवान श्री खाटू श्याम के दर्शन को भी जाते है। भगवान को प्रसन्न करने तरह तरह के चीजों से अपने भाव प्रकट करने का यह तरीका बड़ा ही अनोखा है। कहते है नवरात्रि में मां की सेवा करना बड़ा ही पुण्य काम है। सेवा का कोई रूप नही होता। हर व्यक्ति अपने भाव को किसी भी प्रकार से प्रकट कर सकता है।
error: Content is protected !!