क्राइमआखिर किसके गले में पड़ेगा आरोप का फंदा या ऐसे ही निपट...

आखिर किसके गले में पड़ेगा आरोप का फंदा या ऐसे ही निपट जायेगा मामला, 20 दिन बाद भी नही हुआ अपराध दर्ज, गलती किसकी और किसपे होगा अपराध दर्ज अग्रवाल मोबाइल या एसएस क्रिएटिव


वासु सोनी चांपा। 02 सितंबर 2024 की शाम बजरंग टाकीज के समीप मोबाइल दुकान के बाहर अचानक तीन लड़कों को करेंट लगा। करेंट की चपेट में आने से एक लड़के की मौके पर मौत हो गई। वही दो अन्य लड़के घायल हो गए। लेकिन पुलिस की कार्यशैली को लेकर लोगों के बीच तरह तरह के बातें चल रही है कि आखिरकार लगभग 20 दिन बीत जाने के बाद भी कार्यवाही अधूरी क्यों है? लोगों के जेहन में ये बात उठ रही है कि आखिर एक रिपोर्ट को आने में 20 दिन से अधिक समय क्यों लग रहा है? गलती किसकी थी जिसके चलते एक नौजवान की मौत हो गई?
आइए जानते हैं कि उस दिन ऐसा क्या हुआ जिसके चलते एक लड़के की मौत हो गई तो वहीं 2 अन्य घायल हो गए।
बजरंग टाकीज के समीप अग्रवाल मोबाइल में स्टेशन रोड स्थित दुकान एसएस क्रिएटिव के द्वारा कंपनी का फ्लेक्स बोर्ड लगाने का ठेका लिया गया। एसएस क्रिएटिव में काम करने वाले तीन लड़के कंपनी का फ्लेक्स बोर्ड लगाने अग्रवाल मोबाइल पहुंचे थे। अग्रवाल मोबाइल दुकान के बाहर कंपनी का फ्लेक्स बोर्ड लगाने के दौरान दुकान की छत में चढ़कर कंपनी के फ्लेक्स को दुकान के सामने लटकाया जा रहा था लेकिन छत के करीब ही बिजली का तार था, तेज हवा भी चल रही थी जिसके चलते कंपनी का फ्लेक्स बोर्ड जिसमे लोहे का एंगल लगा था वो बिजली के तार से टकरा गया। बिजली के तार में टकराने से तीनो लड़के उसकी चपेट में आ गए और घायल हो गए। तत्काल उन्हें नजदीक के हॉस्पिटल ले जाया गया जहां हॉस्पिटल पहुंचने से पहले वैश खान 22 पिता ईशान खान निवासी पटगांव थाना भटगांव, जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ की मौत हो गई। वहीं रमाकांत बंजारे 24 पिता सत्यनारायण निवासी चांपा और मोहम्मद इंदर 21 पिता मो सलीम इलाज शुरू किया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू किया।
लेकिन बीते 20 दिनों से पुलिस, हॉस्पिटल और बिजली विभाग की लापरवाही के चलते जांच रिपोर्ट ही तैयार नहीं हुआ है। सभी एक दूसरे के ऊपर सिर्फ देरी करने का आरोप लगाते नजर आ रहे है। जिसके चलते लोगों में सोच का विषय बना हुआ है कि आखिर 20 दिन बाद भी ना जांच ठीक से हो पाई और ना ही किसी पर अपराध दर्ज हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

वासु सोनी चांपा। 02 सितंबर 2024 की शाम बजरंग टाकीज के समीप मोबाइल दुकान के बाहर अचानक तीन लड़कों को करेंट लगा। करेंट की चपेट में आने से एक लड़के की मौके पर मौत हो गई। वही दो अन्य लड़के घायल हो गए। लेकिन पुलिस की कार्यशैली को लेकर लोगों के बीच तरह तरह के बातें चल रही है कि आखिरकार लगभग 20 दिन बीत जाने के बाद भी कार्यवाही अधूरी क्यों है? लोगों के जेहन में ये बात उठ रही है कि आखिर एक रिपोर्ट को आने में 20 दिन से अधिक समय क्यों लग रहा है? गलती किसकी थी जिसके चलते एक नौजवान की मौत हो गई? आइए जानते हैं कि उस दिन ऐसा क्या हुआ जिसके चलते एक लड़के की मौत हो गई तो वहीं 2 अन्य घायल हो गए। बजरंग टाकीज के समीप अग्रवाल मोबाइल में स्टेशन रोड स्थित दुकान एसएस क्रिएटिव के द्वारा कंपनी का फ्लेक्स बोर्ड लगाने का ठेका लिया गया। एसएस क्रिएटिव में काम करने वाले तीन लड़के कंपनी का फ्लेक्स बोर्ड लगाने अग्रवाल मोबाइल पहुंचे थे। अग्रवाल मोबाइल दुकान के बाहर कंपनी का फ्लेक्स बोर्ड लगाने के दौरान दुकान की छत में चढ़कर कंपनी के फ्लेक्स को दुकान के सामने लटकाया जा रहा था लेकिन छत के करीब ही बिजली का तार था, तेज हवा भी चल रही थी जिसके चलते कंपनी का फ्लेक्स बोर्ड जिसमे लोहे का एंगल लगा था वो बिजली के तार से टकरा गया। बिजली के तार में टकराने से तीनो लड़के उसकी चपेट में आ गए और घायल हो गए। तत्काल उन्हें नजदीक के हॉस्पिटल ले जाया गया जहां हॉस्पिटल पहुंचने से पहले वैश खान 22 पिता ईशान खान निवासी पटगांव थाना भटगांव, जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ की मौत हो गई। वहीं रमाकांत बंजारे 24 पिता सत्यनारायण निवासी चांपा और मोहम्मद इंदर 21 पिता मो सलीम इलाज शुरू किया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू किया। लेकिन बीते 20 दिनों से पुलिस, हॉस्पिटल और बिजली विभाग की लापरवाही के चलते जांच रिपोर्ट ही तैयार नहीं हुआ है। सभी एक दूसरे के ऊपर सिर्फ देरी करने का आरोप लगाते नजर आ रहे है। जिसके चलते लोगों में सोच का विषय बना हुआ है कि आखिर 20 दिन बाद भी ना जांच ठीक से हो पाई और ना ही किसी पर अपराध दर्ज हुआ।

error: Content is protected !!