अन्य खबरेंगणेश उत्सव को लेकर चांपा थाने में हुई शांति समिति की बैठक

गणेश उत्सव को लेकर चांपा थाने में हुई शांति समिति की बैठक

चांपा। दो दिन बाद गणेश उत्सव का त्योहार है जिसकी तैयारियां पूरी हो चुकी है। गणेश उत्सव को लेकर प्रशासन द्वारा शांति समिति की तैयारियां भी रखी गई। चांपा थाने में एसडीएम, तहसीलदार व पुलिस अधिकारियों द्वारा सभी गणेश समितियों को बुलाकर गणेश उत्सव शांति, सुरक्षा, और समर्पण के साथ मनाने समझाइश दी गई।

एसडीएम नीर निधि नंदेहा ने कहा गणेशोत्सव एक महत्वपूर्ण धार्मिक और सांस्कृतिक पर्व है, जिसमें समाज के हर वर्ग के लोग भाग लेते हैं। इस अवसर पर शांति और सौहार्द बनाए रखना हम सभी की जिम्मेदारी है। पुलिस प्रशासन की ओर से गणेशोत्सव के आयोजकों और आम जनता के लिए संदेश दिया गया। जिससे यह उत्सव शांति और सुरक्षा के साथ सम्पन्न हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

चांपा। दो दिन बाद गणेश उत्सव का त्योहार है जिसकी तैयारियां पूरी हो चुकी है। गणेश उत्सव को लेकर प्रशासन द्वारा शांति समिति की तैयारियां भी रखी गई। चांपा थाने में एसडीएम, तहसीलदार व पुलिस अधिकारियों द्वारा सभी गणेश समितियों को बुलाकर गणेश उत्सव शांति, सुरक्षा, और समर्पण के साथ मनाने समझाइश दी गई। एसडीएम नीर निधि नंदेहा ने कहा गणेशोत्सव एक महत्वपूर्ण धार्मिक और सांस्कृतिक पर्व है, जिसमें समाज के हर वर्ग के लोग भाग लेते हैं। इस अवसर पर शांति और सौहार्द बनाए रखना हम सभी की जिम्मेदारी है। पुलिस प्रशासन की ओर से गणेशोत्सव के आयोजकों और आम जनता के लिए संदेश दिया गया। जिससे यह उत्सव शांति और सुरक्षा के साथ सम्पन्न हो।
error: Content is protected !!