अन्य खबरेंस्टेशन के सामने सकरी गली में स्थित मकान में लगी आग, प्रधान...

स्टेशन के सामने सकरी गली में स्थित मकान में लगी आग, प्रधान आरक्षक अजय चतुर्वेदी की तत्परता और स्थानीय लोगों के सहयोग से बुझी आग

चांपा। शहर के रेलवे स्टेशन के सामने स्थित सँकरी गली में  में एक हृदय विदारक घटना घटित हुई। मिलनदास, जिन्हें स्थानीय लोग “गोल गप्पा” के नाम से जानते हैं। उनके मकान के बेडरूम में अचानक आग लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग और चाँपा पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुँचे।

चूँकि गली अत्यधिक सँकरी थी, दमकल की गाड़ी मौके पर पहुँचने में असमर्थ रही। इस कठिन परिस्थिति में भी स्थानीय लोगों और पुलिस ने मिलकर बाल्टियों से पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। स्थिति को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तुरंत बिजली की सप्लाई बंद कराई ताकि किसी भी प्रकार की अनहोनी से बचा जा सके। साथ ही, आस-पास के लोगों को सुरक्षित स्थान पर ले जाकर उनके सामानों को सुरक्षित करने की पहल की गई।

हालांकि, दमकल की गाड़ी गली तक नहीं पहुँच सकी, लेकिन दमकल कर्मियों ने हिम्मत नहीं हारी। उन्होंने पाइप को लंबा करके आग बुझाने का प्रयास जारी रखा। अंततः कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

इस घटना में अभी तक हुए नुकसान का अनुमान नहीं लगाया जा सका है। आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस जाँच कर रही है।

इस पूरी घटना में चाँपा पुलिस, विशेष रूप से एसडीओपी कार्यालय के प्रधान आरक्षक अजय चतुर्वेदी और स्थानीय प्रशासन के साथ-साथ स्थानीय जनता का सहयोग अत्यधिक सराहनीय रहा। सभी ने मिलकर जिस प्रकार से इस संकट का सामना किया, वह प्रशंसनीय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

चांपा। शहर के रेलवे स्टेशन के सामने स्थित सँकरी गली में  में एक हृदय विदारक घटना घटित हुई। मिलनदास, जिन्हें स्थानीय लोग "गोल गप्पा" के नाम से जानते हैं। उनके मकान के बेडरूम में अचानक आग लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग और चाँपा पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुँचे। चूँकि गली अत्यधिक सँकरी थी, दमकल की गाड़ी मौके पर पहुँचने में असमर्थ रही। इस कठिन परिस्थिति में भी स्थानीय लोगों और पुलिस ने मिलकर बाल्टियों से पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। स्थिति को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तुरंत बिजली की सप्लाई बंद कराई ताकि किसी भी प्रकार की अनहोनी से बचा जा सके। साथ ही, आस-पास के लोगों को सुरक्षित स्थान पर ले जाकर उनके सामानों को सुरक्षित करने की पहल की गई। हालांकि, दमकल की गाड़ी गली तक नहीं पहुँच सकी, लेकिन दमकल कर्मियों ने हिम्मत नहीं हारी। उन्होंने पाइप को लंबा करके आग बुझाने का प्रयास जारी रखा। अंततः कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस घटना में अभी तक हुए नुकसान का अनुमान नहीं लगाया जा सका है। आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस जाँच कर रही है। इस पूरी घटना में चाँपा पुलिस, विशेष रूप से एसडीओपी कार्यालय के प्रधान आरक्षक अजय चतुर्वेदी और स्थानीय प्रशासन के साथ-साथ स्थानीय जनता का सहयोग अत्यधिक सराहनीय रहा। सभी ने मिलकर जिस प्रकार से इस संकट का सामना किया, वह प्रशंसनीय है।
error: Content is protected !!