अन्य खबरेंश्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर होगा भव्य मटका फोड़ आयोजन, जन्म...

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर होगा भव्य मटका फोड़ आयोजन, जन्म उत्सव पर निकलेगी भगवान की यात्रा, होगा प्रसाद वितरण

वासु सोनी चांपा। भगवान श्री कृष्ण की लीला अपरम्पार है। भगवान श्री कृष्ण जन्म का पर्व लोग बड़ी ही धूमधाम से मनाते है। श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व को और भी आकर्षक बनाने लोग गली मोहल्लों में मटकी भी फोड़ते है। जिसके लिए भक्त कई दिन से तैयारियों में जुटे रहते है।

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर चांपा बस्ती में भक्त भगवान का जन्म उत्सव मनाने मटका फोड़ का आयोजन कर रहे है। जिसके लिए युवा टीम गली में मटके लगाते नजर आ रहे है। यह पर्व बहुत ही आनंदमय और फलदायक रहता है। आयोजकों ने बताया हटवारा चौक से कार्यक्रम की शुरुआत कर मां समलेश्वरी मंदिर चौक, श्री राधा कृष्ण मंदिर चौक, मस्जिद गली, नीम चौक, मातेश्वरी मंदिर, होते हुए मठ मंदिर में मटकी फोड़ कार्यक्रम का समापन होगा।

जन्माष्टमी पर्व को लेकर आयोजकों ने समस्त शासकीय औपचारिकताएं पूर्ण कर धूमाल और भक्तिमय भजन के साथ मटकी फोड़ने का आनंद उठाने तैयारी पूरी कर ली ही। आयोजक शाम 4 बजे से हटवारा चौक से मटकी फोड़ कार्यक्रम के शुभारम्भ करेगी साथ ही साथ प्रसाद वितरण भी किया जाएगा। आयोजकों ने इस कार्यक्रम में सम्मिलित होकर पुण्य लाभ अर्जित करने अपील की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

वासु सोनी चांपा। भगवान श्री कृष्ण की लीला अपरम्पार है। भगवान श्री कृष्ण जन्म का पर्व लोग बड़ी ही धूमधाम से मनाते है। श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व को और भी आकर्षक बनाने लोग गली मोहल्लों में मटकी भी फोड़ते है। जिसके लिए भक्त कई दिन से तैयारियों में जुटे रहते है। श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर चांपा बस्ती में भक्त भगवान का जन्म उत्सव मनाने मटका फोड़ का आयोजन कर रहे है। जिसके लिए युवा टीम गली में मटके लगाते नजर आ रहे है। यह पर्व बहुत ही आनंदमय और फलदायक रहता है। आयोजकों ने बताया हटवारा चौक से कार्यक्रम की शुरुआत कर मां समलेश्वरी मंदिर चौक, श्री राधा कृष्ण मंदिर चौक, मस्जिद गली, नीम चौक, मातेश्वरी मंदिर, होते हुए मठ मंदिर में मटकी फोड़ कार्यक्रम का समापन होगा। जन्माष्टमी पर्व को लेकर आयोजकों ने समस्त शासकीय औपचारिकताएं पूर्ण कर धूमाल और भक्तिमय भजन के साथ मटकी फोड़ने का आनंद उठाने तैयारी पूरी कर ली ही। आयोजक शाम 4 बजे से हटवारा चौक से मटकी फोड़ कार्यक्रम के शुभारम्भ करेगी साथ ही साथ प्रसाद वितरण भी किया जाएगा। आयोजकों ने इस कार्यक्रम में सम्मिलित होकर पुण्य लाभ अर्जित करने अपील की है।
error: Content is protected !!