अन्य खबरेंपुलिस विभाग में हर कर्मचारी की भूमिका महत्वपूर्ण, चांपा अनुविभाग के एसडीओपी...

पुलिस विभाग में हर कर्मचारी की भूमिका महत्वपूर्ण, चांपा अनुविभाग के एसडीओपी ने किया उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों का सम्मान

चाँपा। स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर चाँपा अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले थाना क्षेत्रों—चाँपा, बिर्रा, बहमनीडीह, सारागांव, और शिवरीनारायण के उन अधिकारियों और कर्मचारियों को एसडीओपी कार्यालय में विशेष रूप से सम्मानित किया गया, जिन्होंने अपराधों की रोकथाम, कानून व्यवस्था की संधारण, वीआईपी ड्यूटी, अपराधों से संबंधित सूचना संकलन, वरिष्ठ कार्यालय को समय पर जानकारी भेजना, मामलों का सफल निराकरण, जनता की समस्याओं की सुनवाई, और उत्कृष्ट विवेचना जैसे महत्वपूर्ण कार्यों में विशेष योगदान दिया है।

इन अधिकारियों और कर्मचारियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रमाण पत्र, मोमेंटो, और आशीर्वचन देकर सम्मानित किया गया। यह सम्मान न केवल उनके कठिन परिश्रम और समर्पण का परिणाम है, बल्कि यह इस बात का भी प्रतीक है कि उनके द्वारा किए गए कार्यों ने विभाग को गौरवान्वित किया है और जनता की सुरक्षा एवं सेवा में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जो स्टाफ इस बार के सम्मान से वंचित रहे, वे भी निश्चित रूप से प्रशंसा के पात्र हैं, क्योंकि पुलिस विभाग में हर कर्मचारी की भूमिका महत्वपूर्ण है।

एसडीओपी चाँपा द्वारा इस बात की भी उम्मीद जताई गई कि वे अपने कर्तव्यों का निर्वहन और भी बेहतर तरीके से करेंगे, जिससे न केवल वे स्वयं का नाम रोशन करेंगे, बल्कि विभाग की प्रतिष्ठा भी बढ़ाएंगे। एसडीओपी ने अधिकारियों और कर्मचारियों को आशीर्वचन देते हुए उन्हें और भी बेहतर सेवा के लिए प्रेरित किया। उन्होंने इस अवसर पर इस बात पर बल दिया कि पुलिस विभाग में उत्कृष्टता की कोई सीमा नहीं है, और हर एक अधिकारी और कर्मचारी के पास अपने कार्य के माध्यम से सेवा की एक नई मिसाल स्थापित करने का अवसर है। यह सम्मान उनके लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगा, और वे भविष्य में भी अपने कार्यक्षेत्र में अपनी जिम्मेदारियों को और अधिक कुशलता और समर्पण के साथ निभाएंगे। इस सम्मान समारोह के माध्यम से एसडीओपी ने यह संदेश दिया कि पुलिस विभाग में सेवा करने वाले हर व्यक्ति की कड़ी मेहनत और समर्पण का मूल्यांकन और सम्मान किया जाएगा, और उन्हें उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए हमेशा प्रोत्साहित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

चाँपा। स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर चाँपा अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले थाना क्षेत्रों—चाँपा, बिर्रा, बहमनीडीह, सारागांव, और शिवरीनारायण के उन अधिकारियों और कर्मचारियों को एसडीओपी कार्यालय में विशेष रूप से सम्मानित किया गया, जिन्होंने अपराधों की रोकथाम, कानून व्यवस्था की संधारण, वीआईपी ड्यूटी, अपराधों से संबंधित सूचना संकलन, वरिष्ठ कार्यालय को समय पर जानकारी भेजना, मामलों का सफल निराकरण, जनता की समस्याओं की सुनवाई, और उत्कृष्ट विवेचना जैसे महत्वपूर्ण कार्यों में विशेष योगदान दिया है। इन अधिकारियों और कर्मचारियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रमाण पत्र, मोमेंटो, और आशीर्वचन देकर सम्मानित किया गया। यह सम्मान न केवल उनके कठिन परिश्रम और समर्पण का परिणाम है, बल्कि यह इस बात का भी प्रतीक है कि उनके द्वारा किए गए कार्यों ने विभाग को गौरवान्वित किया है और जनता की सुरक्षा एवं सेवा में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जो स्टाफ इस बार के सम्मान से वंचित रहे, वे भी निश्चित रूप से प्रशंसा के पात्र हैं, क्योंकि पुलिस विभाग में हर कर्मचारी की भूमिका महत्वपूर्ण है। एसडीओपी चाँपा द्वारा इस बात की भी उम्मीद जताई गई कि वे अपने कर्तव्यों का निर्वहन और भी बेहतर तरीके से करेंगे, जिससे न केवल वे स्वयं का नाम रोशन करेंगे, बल्कि विभाग की प्रतिष्ठा भी बढ़ाएंगे। एसडीओपी ने अधिकारियों और कर्मचारियों को आशीर्वचन देते हुए उन्हें और भी बेहतर सेवा के लिए प्रेरित किया। उन्होंने इस अवसर पर इस बात पर बल दिया कि पुलिस विभाग में उत्कृष्टता की कोई सीमा नहीं है, और हर एक अधिकारी और कर्मचारी के पास अपने कार्य के माध्यम से सेवा की एक नई मिसाल स्थापित करने का अवसर है। यह सम्मान उनके लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगा, और वे भविष्य में भी अपने कार्यक्षेत्र में अपनी जिम्मेदारियों को और अधिक कुशलता और समर्पण के साथ निभाएंगे। इस सम्मान समारोह के माध्यम से एसडीओपी ने यह संदेश दिया कि पुलिस विभाग में सेवा करने वाले हर व्यक्ति की कड़ी मेहनत और समर्पण का मूल्यांकन और सम्मान किया जाएगा, और उन्हें उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए हमेशा प्रोत्साहित किया जाएगा।
error: Content is protected !!