अन्य खबरेंअद्भुत कीर्तन और नृत्य के साथ दिन-रात सप्ताह भर चलती है अखण्ड...

अद्भुत कीर्तन और नृत्य के साथ दिन-रात सप्ताह भर चलती है अखण्ड श्री रामनाम सप्ताह यज्ञ…चांपा में लगभग 150 वर्षों से किया जा रहा आयोजन, हरिबोल के साथ कल होगा समापन…

वासु सोनी चांपा। सार्वजनिक अखंड श्री रामनाम सप्ताह यज्ञ का आयोजन हटवारा चौक में किया जा रहा है। भगवान श्री राम जी के आशीर्वाद से समिति के द्वारा लगातार 149 वर्षों से भी अधिक समय से हनुमान चौक हटवारा में यह आयोजन कराया जा रहा है। जिसमे नगर के सभी भक्तों का सहयोग अनवरत बना हुआ है। समिति के पदाधिकारी और सदस्यों ने बताया की उड़ीसा और छत्तीसगढ़ के कीर्तन मंडली द्वारा श्री राम नाम का गायन और नृत्य अद्भुत रहता है। समिति के द्वारा बाहर से आए हुए कीर्तन मंडली और भक्तो के लिए भंडारे का आयोजन भी किया गया है। उड़ीसा और छत्तीसगढ़ से आए हुए सभी कीर्तन मंडली द्वारा 24 घंटे 07 दिन लगातार श्री राम नाम का कीर्तन नृत्य के साथ किया जाता है। जिसे देखने नगर सहित आसपास के लोग रात भर जागरण भी करते हैं।
श्री राम नाम सप्ताह के प्रथम दिवस मठ मंदिर से श्री भगवान को बाजे गाजे के साथ लाकर हटवारा चौक स्थित पंडाल में स्थापित किया गया। जिसमे कंसारी समाज की महिलाए, पुरुष, बच्चे, बूढ़े सहित नगर के सभी भक्तजन शामिल रहे।
सार्वजनिक अखंड श्री रामनाम सप्ताह यज्ञ के पंडाल में भगवान को स्थापना के साथ सात दिवस चलने वाले श्री राम नाम सप्ताह शुरू हुआ जो 16 अगस्त तक लगातार जारी रहेगा। अंतिम दिन भगवान के हरि बोल के साथ श्री रामनाम सप्ताह यज्ञ का समापन होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

वासु सोनी चांपा। सार्वजनिक अखंड श्री रामनाम सप्ताह यज्ञ का आयोजन हटवारा चौक में किया जा रहा है। भगवान श्री राम जी के आशीर्वाद से समिति के द्वारा लगातार 149 वर्षों से भी अधिक समय से हनुमान चौक हटवारा में यह आयोजन कराया जा रहा है। जिसमे नगर के सभी भक्तों का सहयोग अनवरत बना हुआ है। समिति के पदाधिकारी और सदस्यों ने बताया की उड़ीसा और छत्तीसगढ़ के कीर्तन मंडली द्वारा श्री राम नाम का गायन और नृत्य अद्भुत रहता है। समिति के द्वारा बाहर से आए हुए कीर्तन मंडली और भक्तो के लिए भंडारे का आयोजन भी किया गया है। उड़ीसा और छत्तीसगढ़ से आए हुए सभी कीर्तन मंडली द्वारा 24 घंटे 07 दिन लगातार श्री राम नाम का कीर्तन नृत्य के साथ किया जाता है। जिसे देखने नगर सहित आसपास के लोग रात भर जागरण भी करते हैं। श्री राम नाम सप्ताह के प्रथम दिवस मठ मंदिर से श्री भगवान को बाजे गाजे के साथ लाकर हटवारा चौक स्थित पंडाल में स्थापित किया गया। जिसमे कंसारी समाज की महिलाए, पुरुष, बच्चे, बूढ़े सहित नगर के सभी भक्तजन शामिल रहे। सार्वजनिक अखंड श्री रामनाम सप्ताह यज्ञ के पंडाल में भगवान को स्थापना के साथ सात दिवस चलने वाले श्री राम नाम सप्ताह शुरू हुआ जो 16 अगस्त तक लगातार जारी रहेगा। अंतिम दिन भगवान के हरि बोल के साथ श्री रामनाम सप्ताह यज्ञ का समापन होगा।
error: Content is protected !!