अन्य खबरेंसरेराह पुलिसकर्मियों के बीच मारपीट बीच सड़क आपस में भिड़े पुलिसकर्मी गाली...

सरेराह पुलिसकर्मियों के बीच मारपीट बीच सड़क आपस में भिड़े पुलिसकर्मी गाली गलौच कर की हाथापाई…वीडियो हुआ वायरल

बिलासपुर। शनिवार को शहर से एक खबर सामने आ रही है।जहां पर दो पुलिस कर्मी आपस में भिड़ गए।वही मौके पर किसी ने इनकी इस है हरकत का वीडियो बना लिया।जो जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बताते चले की यह पूरी घटना बिलासपुर के पुलिस लाइन क्षेत्र के फूल बाजार इलाके की। इस घटना के बाद के सिविल लाइन थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित करने  में लग गई।

पुलिस कर्मी की आपस हुई गाली गलौच हाथापाई से सड़क में।काफी देर तक जाम की स्थिति बन गई थी।बताया जा रहा की इन दोनो पुलिस कर्मियों के बीच में काम को लेकर विवाद  हुआ था। दोनो पुलिस कर्मी पुलिस लाइन में पदस्थ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। शनिवार को शहर से एक खबर सामने आ रही है।जहां पर दो पुलिस कर्मी आपस में भिड़ गए।वही मौके पर किसी ने इनकी इस है हरकत का वीडियो बना लिया।जो जमकर वायरल हो रहा है। आपको बताते चले की यह पूरी घटना बिलासपुर के पुलिस लाइन क्षेत्र के फूल बाजार इलाके की। इस घटना के बाद के सिविल लाइन थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित करने  में लग गई। पुलिस कर्मी की आपस हुई गाली गलौच हाथापाई से सड़क में।काफी देर तक जाम की स्थिति बन गई थी।बताया जा रहा की इन दोनो पुलिस कर्मियों के बीच में काम को लेकर विवाद  हुआ था। दोनो पुलिस कर्मी पुलिस लाइन में पदस्थ हैं।
error: Content is protected !!