छत्तीसगढकोरबामुर्गा काटने वाले चाकू से काट दिया गला, नाबालिग लड़की ने अपने...

मुर्गा काटने वाले चाकू से काट दिया गला, नाबालिग लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड का गला रेतकर मार डाला, शव के 17 टुकड़े कर स्कूल बैग और बोरी में भरकर फेंका

वासु सोनी कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक 16 साल की नाबालिग लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद ब्वॉयफ्रेंड के शव के 17 टुकड़े कर स्कूल बैग और बोरी में भरकर डैम में फेंक दिया. लड़की ने अपने दूसरे प्रेमी की मदद से इस वारदात को अंजाम दिया. हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को ओडिशा से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़की ने पैसों की लालच में यह साजिश रची. उसने सऊदी अरब से ब्वॉयफ्रेंड को छत्तीसगढ़ मिलने बुलाया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों से मोबाइल, चोरी की सोने की चेन और नगद बरामद किया है.

सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद हुआ था प्यार

बताया गया कि पाली क्षेत्र के चैतमा की रहने वाली 16 साल की लड़की और झारखंड में रांची के रहने वाले वसीम अंसारी (26) की सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी. पहले वे दोस्त बने और फिर उनमें प्यार हो गया. लगभग साढ़े 3 साल से दोनों एक-दूसरे को जानते थे.

मुर्गा काटने वाले चाकू से वसीम के गले पर किया हमला

मिली जानकारी के अनुसार, करीब ढाई साल पहले किसी प्राइवेट कंपनी में काम करने के लिए वसीम सऊदी अरब चला गया था. इस दौरान नाबालिग लड़की और वसीम की आपस में बातचीत हुआ करती थी. वसीम लड़की के कहने पर पहले दिल्ली और फिर झारखंड गया. हालांकि अपने घर न जाकर वह बिलासपुर जा पहुंचा. आरोपी लड़की उसे बोलेरो किराये पर लेकर लेने के लिए पहुंची थी. जिसके बाद लड़की वसीम को अपने घर ले आई और वहीं रुकवा दिया. आरोप है कि लड़की के घर में पीछे के रास्ते से 9 जुलाई की रात को रजा खान दाखिल हुआ. उसने मुर्गा काटने वाले चाकू से वसीम के गले पर हमला कर दिया. हमला होने के बाद वसीम ने चिल्लाना शुरू किया. इस पर लड़की और रजा ने उसे पकड़कर चाकू से उसका गला काटकर अलग कर दिया. इसके बाद उसके शव के टुकड़े कर, उन्हें बैग में भरकर स्कूटी से ले जाकर गोपालपुर डैम में फेंक दिया.

पैसे की लालच में साजिश रची

कोरबा के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने मीडिया से बताया कि आरोपी हत्या करने के बाद मृतक की चेन, उसका मोबाइल और फोन-पे से 3 लाख रुपए लेकर ओडिशा भाग गए. पुलिस आरोपियों तक टेक्निकल जांच के आधार पर पहुंची और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. लड़की ने सोचा था कि वसीम ने सऊदी अरब में बहुत पैसा कमाया होगा. उसने रजा खान के साथ मिलकर अपने इस लालच को पूरा करने के लिए साजिश रची.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी लड़की और रजा दोनों लिव-इन में रहते थे. हत्या को अंजाम देने के लिए इन्होंने ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से मुर्गा काटने वाला चाकू मंगवाया था. उसे भी बरामद कर लिया गया है.

दुर्गंध आने पर ग्रामीणों को शव की जानकारी मिली

बता दें कि दो दिन पहले बुधवार 10 जुलाई को पाली थाना क्षेत्र के गोपालपुर डैम में स्कूल बैग और बोरे में अलग-अलग टुकड़ों में युवक के शव मिले थे. कुछ हिस्से डैम में मिले थे और सिर गायब था. एसपी ने बताया कि राजा और किशोरी ने वसीम खान की हत्या कर शव को डैम में फेंक दिया था. ग्रामीणों को इसकी दुर्गंध आने पर जानकारी हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

वासु सोनी कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक 16 साल की नाबालिग लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद ब्वॉयफ्रेंड के शव के 17 टुकड़े कर स्कूल बैग और बोरी में भरकर डैम में फेंक दिया. लड़की ने अपने दूसरे प्रेमी की मदद से इस वारदात को अंजाम दिया. हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को ओडिशा से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़की ने पैसों की लालच में यह साजिश रची. उसने सऊदी अरब से ब्वॉयफ्रेंड को छत्तीसगढ़ मिलने बुलाया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों से मोबाइल, चोरी की सोने की चेन और नगद बरामद किया है.

सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद हुआ था प्यार बताया गया कि पाली क्षेत्र के चैतमा की रहने वाली 16 साल की लड़की और झारखंड में रांची के रहने वाले वसीम अंसारी (26) की सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी. पहले वे दोस्त बने और फिर उनमें प्यार हो गया. लगभग साढ़े 3 साल से दोनों एक-दूसरे को जानते थे. मुर्गा काटने वाले चाकू से वसीम के गले पर किया हमला मिली जानकारी के अनुसार, करीब ढाई साल पहले किसी प्राइवेट कंपनी में काम करने के लिए वसीम सऊदी अरब चला गया था. इस दौरान नाबालिग लड़की और वसीम की आपस में बातचीत हुआ करती थी. वसीम लड़की के कहने पर पहले दिल्ली और फिर झारखंड गया. हालांकि अपने घर न जाकर वह बिलासपुर जा पहुंचा. आरोपी लड़की उसे बोलेरो किराये पर लेकर लेने के लिए पहुंची थी. जिसके बाद लड़की वसीम को अपने घर ले आई और वहीं रुकवा दिया. आरोप है कि लड़की के घर में पीछे के रास्ते से 9 जुलाई की रात को रजा खान दाखिल हुआ. उसने मुर्गा काटने वाले चाकू से वसीम के गले पर हमला कर दिया. हमला होने के बाद वसीम ने चिल्लाना शुरू किया. इस पर लड़की और रजा ने उसे पकड़कर चाकू से उसका गला काटकर अलग कर दिया. इसके बाद उसके शव के टुकड़े कर, उन्हें बैग में भरकर स्कूटी से ले जाकर गोपालपुर डैम में फेंक दिया. पैसे की लालच में साजिश रची कोरबा के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने मीडिया से बताया कि आरोपी हत्या करने के बाद मृतक की चेन, उसका मोबाइल और फोन-पे से 3 लाख रुपए लेकर ओडिशा भाग गए. पुलिस आरोपियों तक टेक्निकल जांच के आधार पर पहुंची और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. लड़की ने सोचा था कि वसीम ने सऊदी अरब में बहुत पैसा कमाया होगा. उसने रजा खान के साथ मिलकर अपने इस लालच को पूरा करने के लिए साजिश रची. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी लड़की और रजा दोनों लिव-इन में रहते थे. हत्या को अंजाम देने के लिए इन्होंने ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से मुर्गा काटने वाला चाकू मंगवाया था. उसे भी बरामद कर लिया गया है. दुर्गंध आने पर ग्रामीणों को शव की जानकारी मिली बता दें कि दो दिन पहले बुधवार 10 जुलाई को पाली थाना क्षेत्र के गोपालपुर डैम में स्कूल बैग और बोरे में अलग-अलग टुकड़ों में युवक के शव मिले थे. कुछ हिस्से डैम में मिले थे और सिर गायब था. एसपी ने बताया कि राजा और किशोरी ने वसीम खान की हत्या कर शव को डैम में फेंक दिया था. ग्रामीणों को इसकी दुर्गंध आने पर जानकारी हुई थी.
error: Content is protected !!