अन्य खबरेंअधिकारी ने कहा किसी भी प्रकार की घटना होने पर मेरी जिम्मेदारी...

अधिकारी ने कहा किसी भी प्रकार की घटना होने पर मेरी जिम्मेदारी है, शेड लगवाने और मरम्मत के लिए बोल दिया हूं

वासु सोनी चांपा। शासकीय कार्यालय जाने पर आपको एहसास होगा कि अधिकारी अपने कार्यालय और कार्यालय में रहने वाले कर्मचारियों की कितनी चिंता करती है। प्रमुख अधिकारी से पूछने पर जवाब भी वैसा ही मिलता है कि किसी भी प्रकार की घटना होने पर मेरी जिम्मेदारी है, शेड लगवाने और मरम्मत के लिए बोल दिया हूं।

आपको बता दें कि जिले के जल संसाधन विभाग का मुख्य कार्यालय चांपा नया कालेज रोड स्थित है। जहां लगभग रोजाना 30 से 40 कर्मचारी अपने कार्य पर जाते हैं। लेकिन जब आप कार्यालय का मुआयना करेंगे तो आप पायेंगे कि कभी भी कोई बड़ी घटना या दुर्घटना हो सकती है। लेकिन ये समझने वाला शायद ही कोई हो। जल संसाधन विभाग चांपा का कार्यालय पुराने गोदाम को नया बनाकर संचालित किया जा रहा है। करीबन 40 वर्ष से भी अधिक समय से बने जर्जर भवन को मरम्मत कर जल संसाधन विभाग का कार्यालय बनाया गया है। वर्तमान समय में जल संसाधन विभाग के समस्त कर्मचारी टूटे हुए सीलिंग के नीचे काम करने मजबूर है। साथ ही बरसात के दिनों में दीवारों के ढ़हने की चिंता भी उन्हें सताती रहती है। कर्मचारियों को कभी भी होने वाली घटना की चिंता भी सताते रहती है लेकिन वे कर भी क्या सकते हैं। उच्च अधिकारियों को इस बात की पूरी जानकारी होने के बाद भी वे हाथ पे हाथ धरे बैठे है। जिससे यह प्रतीत होता है कि उन्हें किसी बड़ी घटना का इंतजार हो।

फिलहाल जब इस बारे में जल संसाधन विभाग के कार्यपालन अभियंता होमेश नायक से फोन पर जानकारी ले गई तो उन्होंने बताया कि कार्यालय के सीलिंग को नया शेड डालने कहा गया है, उन्होंने ये भी कहा कि अगर कोई अप्रिय स्थिति होती है तो उसकी पूरी जवाबदारी भी उनकी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

वासु सोनी चांपा। शासकीय कार्यालय जाने पर आपको एहसास होगा कि अधिकारी अपने कार्यालय और कार्यालय में रहने वाले कर्मचारियों की कितनी चिंता करती है। प्रमुख अधिकारी से पूछने पर जवाब भी वैसा ही मिलता है कि किसी भी प्रकार की घटना होने पर मेरी जिम्मेदारी है, शेड लगवाने और मरम्मत के लिए बोल दिया हूं। आपको बता दें कि जिले के जल संसाधन विभाग का मुख्य कार्यालय चांपा नया कालेज रोड स्थित है। जहां लगभग रोजाना 30 से 40 कर्मचारी अपने कार्य पर जाते हैं। लेकिन जब आप कार्यालय का मुआयना करेंगे तो आप पायेंगे कि कभी भी कोई बड़ी घटना या दुर्घटना हो सकती है। लेकिन ये समझने वाला शायद ही कोई हो। जल संसाधन विभाग चांपा का कार्यालय पुराने गोदाम को नया बनाकर संचालित किया जा रहा है। करीबन 40 वर्ष से भी अधिक समय से बने जर्जर भवन को मरम्मत कर जल संसाधन विभाग का कार्यालय बनाया गया है। वर्तमान समय में जल संसाधन विभाग के समस्त कर्मचारी टूटे हुए सीलिंग के नीचे काम करने मजबूर है। साथ ही बरसात के दिनों में दीवारों के ढ़हने की चिंता भी उन्हें सताती रहती है। कर्मचारियों को कभी भी होने वाली घटना की चिंता भी सताते रहती है लेकिन वे कर भी क्या सकते हैं। उच्च अधिकारियों को इस बात की पूरी जानकारी होने के बाद भी वे हाथ पे हाथ धरे बैठे है। जिससे यह प्रतीत होता है कि उन्हें किसी बड़ी घटना का इंतजार हो। फिलहाल जब इस बारे में जल संसाधन विभाग के कार्यपालन अभियंता होमेश नायक से फोन पर जानकारी ले गई तो उन्होंने बताया कि कार्यालय के सीलिंग को नया शेड डालने कहा गया है, उन्होंने ये भी कहा कि अगर कोई अप्रिय स्थिति होती है तो उसकी पूरी जवाबदारी भी उनकी रहेगी।
error: Content is protected !!