क्राइममहिला डॉक्टर से बदसुलूकी, जूनियर डॉक्टरों ने की युवक की पिटाई

महिला डॉक्टर से बदसुलूकी, जूनियर डॉक्टरों ने की युवक की पिटाई

 

जगदलपुर। बस्तर संभाग का सबसे बड़ा मेडिकल कॉलेज हमेशा से ही विवादों में रहा है. बीती रात डिमरापाल मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में एक महिला डॉक्टर के साथ बदसलूकी होने का मामला सामने आया है. महिला डॉक्टर से बदसलूकी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों ने धरना दे दिया. यह हंगामा बीती रात से लेकर आज सुबह तक चलता रहा.

 

जानकारी के अनुसार बीते दिनों शहर में हुई चाकूबाजी की घटना में घायल युवक का इलाज डिमरापाल मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में चल रहा है. मरीज से मिलने के लिए उसके कुछ दोस्त वार्ड में पहुंचे हुए थे. जहां पहले से ही मरीज के परिजन मौजूद थे. इसी दौरान एक महिला डॉक्टर मरीज का चेकअप करने पहुंची. तभी अचानक मरीज के दोस्तों में से एक दोस्त ने महिला डॉक्टर से बदसलूकी कर दी।

 

बदसलूकी की जानकारी मिलने के बाद जूनियर डॉक्टरों ने दोषी युवक को खोजना शुरू किया. इसी बीच उक्त युवक के अन्य साथी जूनियर डॉक्टरों के हत्थे चढ़ गए. इसके बाद जूनियर डॉक्टरों ने युवकों की जमकर पिटाई कर दी.

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी वहां पहुंच गए. पुलिस ने किसी तरह जूनियर डॉक्टरों को समझाते हुए युवकों को बचाया. इसके बाद युवकों ने पुलिस और जूनियर डॉक्टरों को बताया कि उन्होंने नहीं बल्कि उनके ही साथी ने महिला डॉक्टर से बदसलूकी की है. जिसके बाद जूनियर डॉक्टरों ने दोषी युवक के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया।

 

बता दें कि जूनियर डॉक्टरों और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई. नाराज जूनियर डॉक्टरों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. अस्पताल में हंगामा देर रात से लेकर सुबह तक चलता रहा. बदसलूकी करने वाला युवक मौके से फरार हो गया है. फरार युवक को परपा पुलिस तलाश कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

  जगदलपुर। बस्तर संभाग का सबसे बड़ा मेडिकल कॉलेज हमेशा से ही विवादों में रहा है. बीती रात डिमरापाल मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में एक महिला डॉक्टर के साथ बदसलूकी होने का मामला सामने आया है. महिला डॉक्टर से बदसलूकी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों ने धरना दे दिया. यह हंगामा बीती रात से लेकर आज सुबह तक चलता रहा.   जानकारी के अनुसार बीते दिनों शहर में हुई चाकूबाजी की घटना में घायल युवक का इलाज डिमरापाल मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में चल रहा है. मरीज से मिलने के लिए उसके कुछ दोस्त वार्ड में पहुंचे हुए थे. जहां पहले से ही मरीज के परिजन मौजूद थे. इसी दौरान एक महिला डॉक्टर मरीज का चेकअप करने पहुंची. तभी अचानक मरीज के दोस्तों में से एक दोस्त ने महिला डॉक्टर से बदसलूकी कर दी।   बदसलूकी की जानकारी मिलने के बाद जूनियर डॉक्टरों ने दोषी युवक को खोजना शुरू किया. इसी बीच उक्त युवक के अन्य साथी जूनियर डॉक्टरों के हत्थे चढ़ गए. इसके बाद जूनियर डॉक्टरों ने युवकों की जमकर पिटाई कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी वहां पहुंच गए. पुलिस ने किसी तरह जूनियर डॉक्टरों को समझाते हुए युवकों को बचाया. इसके बाद युवकों ने पुलिस और जूनियर डॉक्टरों को बताया कि उन्होंने नहीं बल्कि उनके ही साथी ने महिला डॉक्टर से बदसलूकी की है. जिसके बाद जूनियर डॉक्टरों ने दोषी युवक के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया।   बता दें कि जूनियर डॉक्टरों और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई. नाराज जूनियर डॉक्टरों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. अस्पताल में हंगामा देर रात से लेकर सुबह तक चलता रहा. बदसलूकी करने वाला युवक मौके से फरार हो गया है. फरार युवक को परपा पुलिस तलाश कर रही है.
error: Content is protected !!