अन्य खबरेंइस्कॉन हरे रामा हरे कृष्णा फाउंडेशन के तत्वावधान में निकाली गई जांजगीर...

इस्कॉन हरे रामा हरे कृष्णा फाउंडेशन के तत्वावधान में निकाली गई जांजगीर में रथ यात्रा

वासु सोनी जांजगीर चांपा। इस्कॉन हरे रामा हरे कृष्णा फाउंडेशन के तत्वावधान में जांजगीर में रथ यात्रा के दिन कचहरी चौक से लेकर अग्रसेन भवन तक श्री जगन्नाथ रथ यात्रा निकाली गई। रथ यात्रा में इस्कॉन संस्था के भक्तों के द्वारा पूरे रास्ते नाचते गाते हरे कृष्ण हरे राम भक्ति धुन में रथ यात्रा निकाली गई। श्री जगन्नाथ यात्रा जी की यात्रा में शहर के सभी भक्त महिला पुरुष रथ यात्रा का आनंद लेते नजर आए। डीजे की भक्तिमय धुन में भक्त थिरकते नजर आए। महिलाए भी भगवान श्री जगन्नाथ की रथ यात्रा में भक्ति में डूबे नजर आए।

विधायक व्यास कश्यप भी पहुंचे दर्शन करने

इस्कॉन हरे रामा हरे कृष्णा फाउंडेशन के द्वारा निकाले गए रथ यात्रा में जांजगीर चांपा के विधायक व्यास कश्यप भी पहुंचे। जहां उन्होंने महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी की पूजा कर प्रसाद ग्रहण किया।

महाप्रभु के भक्तो ने बांटे प्रसाद

रथ यात्रा के रास्ते में महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी के भक्तों के द्वारा लोगों के लिए प्रसाद वितरण की व्यवस्था भी की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

वासु सोनी जांजगीर चांपा। इस्कॉन हरे रामा हरे कृष्णा फाउंडेशन के तत्वावधान में जांजगीर में रथ यात्रा के दिन कचहरी चौक से लेकर अग्रसेन भवन तक श्री जगन्नाथ रथ यात्रा निकाली गई। रथ यात्रा में इस्कॉन संस्था के भक्तों के द्वारा पूरे रास्ते नाचते गाते हरे कृष्ण हरे राम भक्ति धुन में रथ यात्रा निकाली गई। श्री जगन्नाथ यात्रा जी की यात्रा में शहर के सभी भक्त महिला पुरुष रथ यात्रा का आनंद लेते नजर आए। डीजे की भक्तिमय धुन में भक्त थिरकते नजर आए। महिलाए भी भगवान श्री जगन्नाथ की रथ यात्रा में भक्ति में डूबे नजर आए। विधायक व्यास कश्यप भी पहुंचे दर्शन करने इस्कॉन हरे रामा हरे कृष्णा फाउंडेशन के द्वारा निकाले गए रथ यात्रा में जांजगीर चांपा के विधायक व्यास कश्यप भी पहुंचे। जहां उन्होंने महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी की पूजा कर प्रसाद ग्रहण किया। महाप्रभु के भक्तो ने बांटे प्रसाद रथ यात्रा के रास्ते में महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी के भक्तों के द्वारा लोगों के लिए प्रसाद वितरण की व्यवस्था भी की गई।
error: Content is protected !!