क्राइमरिश्वतखोर नायब तहसीलदार और टीआई एसीबी की चपेट में

रिश्वतखोर नायब तहसीलदार और टीआई एसीबी की चपेट में

धमतरी के नायब तहसीलदार हुए ट्रेप
एसीबी टीम ने आज धमतरी के नायब तहसीलदार क्षीरसागर बघेल को 50 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया। कागजी कार्रवाई के बाद कल उन्हें कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा। जाहिर है रंगे हाथ ट्रेप होने पर तीन महीने से पहले जमानत नही मिलती। अफसरों ने बताया कि रेवेन्यू केस में धमतरी नायब तहसीलदार 50 हजार रिश्वत मांग रहे थे। इसकी शिकायत एसीबी में हुई और एसीबी टीम ने जाल बिछाकर नायब तहसीलदार को पकड़ लिया।
टी आई गिरफ्तार
इससे पहले छत्तीसगढ़ एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुये राजधानी रायपुर की महिल थाना टीआई को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। महिला टीआई का नाम वेदवती दरियो है। 498 के मामले में प्रार्थिया प्रीति बंजारे से उसके पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के नाम पर महिला थाना प्रभारी ने 50 हजार रूपये की मांग की थी। जिसके बाद 35 हजार में सौदा हुआ। चूंकि पीड़िता पैसा नहीं देना चाहती थी, इसलिए उसने इसकी शिकायत एसीबी में की और एसीबी ने आज देर शाम जाल बिछाकर महिला टीआई को ट्रेप कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

धमतरी के नायब तहसीलदार हुए ट्रेप एसीबी टीम ने आज धमतरी के नायब तहसीलदार क्षीरसागर बघेल को 50 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया। कागजी कार्रवाई के बाद कल उन्हें कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा। जाहिर है रंगे हाथ ट्रेप होने पर तीन महीने से पहले जमानत नही मिलती। अफसरों ने बताया कि रेवेन्यू केस में धमतरी नायब तहसीलदार 50 हजार रिश्वत मांग रहे थे। इसकी शिकायत एसीबी में हुई और एसीबी टीम ने जाल बिछाकर नायब तहसीलदार को पकड़ लिया। टी आई गिरफ्तार इससे पहले छत्तीसगढ़ एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुये राजधानी रायपुर की महिल थाना टीआई को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। महिला टीआई का नाम वेदवती दरियो है। 498 के मामले में प्रार्थिया प्रीति बंजारे से उसके पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के नाम पर महिला थाना प्रभारी ने 50 हजार रूपये की मांग की थी। जिसके बाद 35 हजार में सौदा हुआ। चूंकि पीड़िता पैसा नहीं देना चाहती थी, इसलिए उसने इसकी शिकायत एसीबी में की और एसीबी ने आज देर शाम जाल बिछाकर महिला टीआई को ट्रेप कर लिया।
error: Content is protected !!