छत्तीसगढजांजगीर सुकली का मिस्त्री किरन कुमार दर्श का कारनामा, मकान निर्माण का...

जांजगीर सुकली का मिस्त्री किरन कुमार दर्श का कारनामा, मकान निर्माण का पूरा रूपया लेकर आधे में ही छोडक़र भाग गया, मिस्त्री किरन कुमार दर्श ने किया लाखों का सामान बर्बाद

सेप्टिक टैंक से निकला मिस्त्री द्वारा उपयोग में आने वाला रेती गिट्टी सीमेंट का मलबा

जांजगीर-चांपा। जांजगीर के शंकर नगर में निर्माणाधीन मकान में काम कर रहा जांजगीर सुकली का मिस्त्री किरन कुमार दर्श मकान निर्माण का पूरा रूपया लेकर निर्माण कार्य आधे में ही छोड़ भाग खड़ा हुआ। मिस्त्री किरन दर्श जांजगीर में और भी कई मकान मालिकों को बर्बाद करने लगा हुआ है।

कम दाम में मकान निर्माण का सौदा लेकर मकान मालिक से लाखों का सामान मंगवाकर सामान को बर्बाद करना उसका आखिरी मकसद रहता है। मकान मालिक की अनुपस्थिति में मिस्त्री के साथ काम कर रहे लेबर और कुली के द्वारा सामान को बर्बाद करने कोई भी कसर नहीं छोड़ा जाता। मकान में लग रहे सीमेंट और रेत का मिश्रण बनाकर उसे ऐसे ही फेंक दिया जाता है।

ऐसा ही एक कारनामा जांजगीर से लगे गांव सुकली का मिस्त्री किरन कुमार दर्श ने करवाया है जहां मकान निर्माण में लगने वाले सामान को निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में फेंकवा दिया गया। वहीं मकान मालिक को धोखा देकर मकान निर्माण का कार्य आधे में छोड़ कर भाग खड़ा हुआ। जब उसे जानकारी हुई की सेप्टिक टैंक से मलबा के रूप में सारा सामान बाहर निकलेगा तब वह मकान निर्माण का कार्य छोड़ भाग खड़ा हुआ।

वहीं उसके काम करने वाले कर्मचारी के द्वारा रोजाना सीमेंट और रेत का मिश्रण बनाकर खराब रेत में दबा दिया जाता था। जिसका पता मकान मालिक को दूसरे मिस्त्री से काम करवाने के दौरान पता चला। जांजगीर में ऐसे ही कई मिस्त्री लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। जिससे मकान मालिक को सामान सहित रूपयों का नुकसान उठाना पड़ रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सेप्टिक टैंक से निकला मिस्त्री द्वारा उपयोग में आने वाला रेती गिट्टी सीमेंट का मलबा जांजगीर-चांपा। जांजगीर के शंकर नगर में निर्माणाधीन मकान में काम कर रहा जांजगीर सुकली का मिस्त्री किरन कुमार दर्श मकान निर्माण का पूरा रूपया लेकर निर्माण कार्य आधे में ही छोड़ भाग खड़ा हुआ। मिस्त्री किरन दर्श जांजगीर में और भी कई मकान मालिकों को बर्बाद करने लगा हुआ है। कम दाम में मकान निर्माण का सौदा लेकर मकान मालिक से लाखों का सामान मंगवाकर सामान को बर्बाद करना उसका आखिरी मकसद रहता है। मकान मालिक की अनुपस्थिति में मिस्त्री के साथ काम कर रहे लेबर और कुली के द्वारा सामान को बर्बाद करने कोई भी कसर नहीं छोड़ा जाता। मकान में लग रहे सीमेंट और रेत का मिश्रण बनाकर उसे ऐसे ही फेंक दिया जाता है। ऐसा ही एक कारनामा जांजगीर से लगे गांव सुकली का मिस्त्री किरन कुमार दर्श ने करवाया है जहां मकान निर्माण में लगने वाले सामान को निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में फेंकवा दिया गया। वहीं मकान मालिक को धोखा देकर मकान निर्माण का कार्य आधे में छोड़ कर भाग खड़ा हुआ। जब उसे जानकारी हुई की सेप्टिक टैंक से मलबा के रूप में सारा सामान बाहर निकलेगा तब वह मकान निर्माण का कार्य छोड़ भाग खड़ा हुआ। वहीं उसके काम करने वाले कर्मचारी के द्वारा रोजाना सीमेंट और रेत का मिश्रण बनाकर खराब रेत में दबा दिया जाता था। जिसका पता मकान मालिक को दूसरे मिस्त्री से काम करवाने के दौरान पता चला। जांजगीर में ऐसे ही कई मिस्त्री लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। जिससे मकान मालिक को सामान सहित रूपयों का नुकसान उठाना पड़ रहा है।  
error: Content is protected !!