अन्य खबरेंघुटकू और खरगहना में आवास चौपाल आयोजित, हितग्राहियों को दी गई आवास...

घुटकू और खरगहना में आवास चौपाल आयोजित, हितग्राहियों को दी गई आवास निर्माण संबंधी जानकारी, आवासों की किस्ते निरंतर हो रही जारी

बिलासपुर। प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण अंतर्गत जिला पंचायत सीईओ अजय अग्रवाल के निर्देशन व जनपद पंचायत तखतपुर सीईओ सत्यव्रत तिवारी के मार्गदर्शन में योजना के हितग्राहियों के लिए आवास चौपाल का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में जनपद पंचायत तखतपुर के ग्राम पंचायत घुटकू व खरगहना में आवास चौपाल के माध्यम से हितग्राहियों को आवास निर्माण संबंधी जानकारियां दी गई।

कार्यक्रम में विकासखंड समन्वयक मयंक गुप्ता ने बताया कि वर्तमान में आवास की राशि सीधे हितग्राहियों के खातों में हस्तांतरित हो रही है। इस पैसे से आवास निर्माण का कार्य प्रारंभ करके अगले किस्त एवं अंतिम किस्त की राशि ले सकते है। अभी सभी प्रकार की किस्ते प्रदाय की जा रही है। ग्रामीण हितग्राहियों से अपील की गई कि वे आवास की किस्त की राशि प्राप्त होने पर आवास निर्माण कार्य जल्द प्रारंभ करें। हितग्राहियों से चर्चा कर उनसे आवास संबंधी समस्या जानी और उनके प्रश्नों के जवाब दिए गए। चौपाल में ग्राम पंचायत घुटकू एवं खरगहना ग्राम पंचायतों के सचिव, सरपंच, रोजगार सहायक एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण हितग्राही उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण अंतर्गत जिला पंचायत सीईओ अजय अग्रवाल के निर्देशन व जनपद पंचायत तखतपुर सीईओ सत्यव्रत तिवारी के मार्गदर्शन में योजना के हितग्राहियों के लिए आवास चौपाल का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में जनपद पंचायत तखतपुर के ग्राम पंचायत घुटकू व खरगहना में आवास चौपाल के माध्यम से हितग्राहियों को आवास निर्माण संबंधी जानकारियां दी गई। कार्यक्रम में विकासखंड समन्वयक मयंक गुप्ता ने बताया कि वर्तमान में आवास की राशि सीधे हितग्राहियों के खातों में हस्तांतरित हो रही है। इस पैसे से आवास निर्माण का कार्य प्रारंभ करके अगले किस्त एवं अंतिम किस्त की राशि ले सकते है। अभी सभी प्रकार की किस्ते प्रदाय की जा रही है। ग्रामीण हितग्राहियों से अपील की गई कि वे आवास की किस्त की राशि प्राप्त होने पर आवास निर्माण कार्य जल्द प्रारंभ करें। हितग्राहियों से चर्चा कर उनसे आवास संबंधी समस्या जानी और उनके प्रश्नों के जवाब दिए गए। चौपाल में ग्राम पंचायत घुटकू एवं खरगहना ग्राम पंचायतों के सचिव, सरपंच, रोजगार सहायक एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण हितग्राही उपस्थित थे।
error: Content is protected !!