छत्तीसगढबेलतरा विधानसभा के लिए अनिल यादव ने भी भरा दावेदारी फॉर्म, कहा...

बेलतरा विधानसभा के लिए अनिल यादव ने भी भरा दावेदारी फॉर्म, कहा सभी वर्गों से है बेहतर तालमेल

बिलासपुर। बेलतरा विधानसभा हॉट स्पॉट के रूप में देखा जा रहा है। कांग्रेस पार्टी के सबसे ज्यादा दावेदार ने फार्म जमा किया। वहीं बेलतरा विधानसभा के लिए अनिल यादव ने भी फार्म भरा है। वे पहले भी अपनी दावेदारी कर चुके हैं, जिनका कहना है कि कांग्रेस की हार के बावजूद वे पूरे 5 साल तक बेलतरा विधानसभा में सक्रिय रहे हैं और उनका सभी वर्गों से बेहतर तालमेल है, इसलिए उन्होंने उम्मीद जताई है कि कांग्रेस के नए नियम के तहत स्कूटनी के बाद उन्हें इस बार चुनाव लड़ने का अवसर मिल सकता है।

इसी तरह की आशा अनिल यादव जता रहे हैं, जिन्होंने  सोमवार को बेलतरा विधानसभा सीट के लिए दावेदारी की है। अनिल यादव ने बताया कि वे साल 1998 से लगातार वे बेलतरा में सक्रिय है। वो स्थानीय सरपंच और कृषि मंडी सदस्य भी हैं। यादव समाज और अन्य समाज में उनकी गहरी पैठ है। उन्होंने मांग की है कि पार्टी बेलतरा में सर्वे करने के बाद, जीतने वाले प्रत्याशी को ही टिकट दे, जिससे कि बगावत की नौबत ना आये  उन्होंने उम्मीद जताई है कि उनकी सक्रियता और लोकप्रियता के चलते उम्मीद है कि पार्टी उन्हें इस बार चुनाव लड़ने का अवसर देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। बेलतरा विधानसभा हॉट स्पॉट के रूप में देखा जा रहा है। कांग्रेस पार्टी के सबसे ज्यादा दावेदार ने फार्म जमा किया। वहीं बेलतरा विधानसभा के लिए अनिल यादव ने भी फार्म भरा है। वे पहले भी अपनी दावेदारी कर चुके हैं, जिनका कहना है कि कांग्रेस की हार के बावजूद वे पूरे 5 साल तक बेलतरा विधानसभा में सक्रिय रहे हैं और उनका सभी वर्गों से बेहतर तालमेल है, इसलिए उन्होंने उम्मीद जताई है कि कांग्रेस के नए नियम के तहत स्कूटनी के बाद उन्हें इस बार चुनाव लड़ने का अवसर मिल सकता है। इसी तरह की आशा अनिल यादव जता रहे हैं, जिन्होंने  सोमवार को बेलतरा विधानसभा सीट के लिए दावेदारी की है। अनिल यादव ने बताया कि वे साल 1998 से लगातार वे बेलतरा में सक्रिय है। वो स्थानीय सरपंच और कृषि मंडी सदस्य भी हैं। यादव समाज और अन्य समाज में उनकी गहरी पैठ है। उन्होंने मांग की है कि पार्टी बेलतरा में सर्वे करने के बाद, जीतने वाले प्रत्याशी को ही टिकट दे, जिससे कि बगावत की नौबत ना आये  उन्होंने उम्मीद जताई है कि उनकी सक्रियता और लोकप्रियता के चलते उम्मीद है कि पार्टी उन्हें इस बार चुनाव लड़ने का अवसर देगी।
error: Content is protected !!