अन्य खबरेंसरकंडा क्षेत्र फिर हुआ लहूलुहान, इमलीभाठा में युवक की हत्या, नगर निगम...

सरकंडा क्षेत्र फिर हुआ लहूलुहान, इमलीभाठा में युवक की हत्या, नगर निगम पार्किंग में काम करता था युवक, पुलिस जुटी जांच में

बिलासपुर। सरकंडा क्षेत्र में एक 23 वर्षीय युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजेंद्र नगर निवासी राजेश रावत नामक युवक की सरकंडा क्षेत्र के इमलीभाठा इलाके में कुछ अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक राजेश रावत नगर निगम में पार्किंग का काम करता था।

हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि कोई पुरानी रंजिश हत्या की वजह हो सकती है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात लगभग 11 बजे हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया है। सरकंडा पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है और जांच अभी जारी है।

गौरतलब है कि बिलासपुर एसपी संतोष सिंह द्वारा चलाए अवैध नशे के खिलाफ़ चलाए जा रहे अभियान के बाद इस तरह के अपराधों में कमी देखी गई थी लेकिन अब क्षेत्र में फिर से आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं।

ज़िले के थाना प्रभारियों की क्राइम मीटिंग की एक रात पहले और राष्ट्रपति के दौरे के कुछ दिन पहले इस तरह की घटनाओं के होने से ज़िले की कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवालिया निशान लगना लाज़मी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। सरकंडा क्षेत्र में एक 23 वर्षीय युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजेंद्र नगर निवासी राजेश रावत नामक युवक की सरकंडा क्षेत्र के इमलीभाठा इलाके में कुछ अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक राजेश रावत नगर निगम में पार्किंग का काम करता था। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि कोई पुरानी रंजिश हत्या की वजह हो सकती है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात लगभग 11 बजे हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया है। सरकंडा पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है और जांच अभी जारी है। गौरतलब है कि बिलासपुर एसपी संतोष सिंह द्वारा चलाए अवैध नशे के खिलाफ़ चलाए जा रहे अभियान के बाद इस तरह के अपराधों में कमी देखी गई थी लेकिन अब क्षेत्र में फिर से आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। ज़िले के थाना प्रभारियों की क्राइम मीटिंग की एक रात पहले और राष्ट्रपति के दौरे के कुछ दिन पहले इस तरह की घटनाओं के होने से ज़िले की कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवालिया निशान लगना लाज़मी है।
error: Content is protected !!