अन्य खबरेंबेलतरा विधानसभा कांग्रेस आईटी सेल के उपाध्यक्ष नियुक्त किए गए हर्ष कश्यप

बेलतरा विधानसभा कांग्रेस आईटी सेल के उपाध्यक्ष नियुक्त किए गए हर्ष कश्यप

वासु सोनी, बिलासपुर। जिले के बेलतरा विधानसभा के युवा नेता हर्ष कश्यप को बेलतरा विधानसभा के कांग्रेस आईटी सेल एवम सोशल मीडिया उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। बिलासपुर कांग्रेस भवन में बिलासपुर लोकसभा के प्रभारी वैभव केशरवानी के द्वारा नियुक्ति पत्र दिया गया। इस अवसर पर बिलासपुर लोकसभा के अध्यक्ष रूपेश रोहिदास, महासचिव दीपक श्रीवास बेलतरा विधानसभा आईटी सेल के नवनियुक्त अध्यक्ष विकास दुबे और आई टी सेल के सभी पदाधिकारी उपस्थित थे।

अपनी नियुक्ति के बाद हर्ष कश्यप ने अपने संगठन के आला कमान का आभार जताया है और कहा है कि संगठन के प्रति हमेशा से समर्पित थे और आगे भी सोशल मीडिया के द्वारा कांग्रेस की जनहित में जो योजनाएं है उसे हर जन तक पहुंचायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

वासु सोनी, बिलासपुर। जिले के बेलतरा विधानसभा के युवा नेता हर्ष कश्यप को बेलतरा विधानसभा के कांग्रेस आईटी सेल एवम सोशल मीडिया उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। बिलासपुर कांग्रेस भवन में बिलासपुर लोकसभा के प्रभारी वैभव केशरवानी के द्वारा नियुक्ति पत्र दिया गया। इस अवसर पर बिलासपुर लोकसभा के अध्यक्ष रूपेश रोहिदास, महासचिव दीपक श्रीवास बेलतरा विधानसभा आईटी सेल के नवनियुक्त अध्यक्ष विकास दुबे और आई टी सेल के सभी पदाधिकारी उपस्थित थे। अपनी नियुक्ति के बाद हर्ष कश्यप ने अपने संगठन के आला कमान का आभार जताया है और कहा है कि संगठन के प्रति हमेशा से समर्पित थे और आगे भी सोशल मीडिया के द्वारा कांग्रेस की जनहित में जो योजनाएं है उसे हर जन तक पहुंचायेंगे।
error: Content is protected !!