अन्य खबरेंआफत की बारिश से मकान गिरने से 2 वर्ष की मासूम की...

आफत की बारिश से मकान गिरने से 2 वर्ष की मासूम की मौत

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में लगातार बारिश के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वही रायपुर समेत कई जिलों में झमाझम बारिश हो रही है। गौरेला- पेंड्रा – मरवाही जिले में तेज बारिश एक परिवार पर कहर बनकर टूटा। यहां लगातार हो रही बारिश से कच्चे मकान का दीवार ढह गई। इस घटना में दीवार के मलबे की चपेट में आकर 8 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा हैं कि घटना के बाद आनन फानन में बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दरअसल पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम नवागांव का है। यहां तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली 8 साल की वर्षिका घर के पास ही खेल रही थी। तभी लगातार हो रही भारी बारिश के दौरान कच्चे मकान का दीवार गिर भरभरा कर ढह गया। इस घटना में दीवार के पास ही खेल रही बच्ची दीवार के मलबे के नीचे दब गयी। घर के लोगों को घटना की जानकारी मिलते ही आनन फानन में बच्ची को मलमे के नीचे से बाहर निकाला गया।

घरबाये परिजन बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां परीक्षण के बाद बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया। इसी तरफ दूसरी घटना भी पेंड्रा क्षेत्र की हैं। यहां भी एक बच्चें के उपर छज्जा गिर गया। इस घटना में छज्जा के नीचे दबकर बुरी तरह से घायल हुए बच्चें की मौके पर ही मौत हो गयी। बारिश के कारण एक ही दिन दो अलग-अलग हादसों में 2 बच्चों की मौत से क्षेत्र के लोग सख्ते में हैं। दोनों परिवार में मातम पसरा हुआ हैं। पुलिस ने घटना पर मर्ग कायम कर मृत बच्चों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में लगातार बारिश के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वही रायपुर समेत कई जिलों में झमाझम बारिश हो रही है। गौरेला- पेंड्रा - मरवाही जिले में तेज बारिश एक परिवार पर कहर बनकर टूटा। यहां लगातार हो रही बारिश से कच्चे मकान का दीवार ढह गई। इस घटना में दीवार के मलबे की चपेट में आकर 8 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा हैं कि घटना के बाद आनन फानन में बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दरअसल पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम नवागांव का है। यहां तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली 8 साल की वर्षिका घर के पास ही खेल रही थी। तभी लगातार हो रही भारी बारिश के दौरान कच्चे मकान का दीवार गिर भरभरा कर ढह गया। इस घटना में दीवार के पास ही खेल रही बच्ची दीवार के मलबे के नीचे दब गयी। घर के लोगों को घटना की जानकारी मिलते ही आनन फानन में बच्ची को मलमे के नीचे से बाहर निकाला गया। घरबाये परिजन बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां परीक्षण के बाद बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया। इसी तरफ दूसरी घटना भी पेंड्रा क्षेत्र की हैं। यहां भी एक बच्चें के उपर छज्जा गिर गया। इस घटना में छज्जा के नीचे दबकर बुरी तरह से घायल हुए बच्चें की मौके पर ही मौत हो गयी। बारिश के कारण एक ही दिन दो अलग-अलग हादसों में 2 बच्चों की मौत से क्षेत्र के लोग सख्ते में हैं। दोनों परिवार में मातम पसरा हुआ हैं। पुलिस ने घटना पर मर्ग कायम कर मृत बच्चों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया हैं।
error: Content is protected !!