अन्य खबरेंअलग अलग राज्य की शराब बिक्री करते आरोपी चढ़ा सरकंडा पुलिस के...

अलग अलग राज्य की शराब बिक्री करते आरोपी चढ़ा सरकंडा पुलिस के हत्थे

बिलासपुर। निजात अभियान को लेकर जिले सभी थाना में लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी कड़ी में थाना सरकंडा क्षेत्र मे राजकिशोर नगर आर्यन पब्लिक स्कूल के पास गली में एक दुकानदार अपनी कार में शराब रखकर ग्राहकों को बिक्री कर रहा था। सरकंडा पुलिस टीम को देखकर वह व्यक्ति भागने लगा। जिसे पुलिस टीम ने दुकान से पकड़ा।

पूछताछ करने पर उसने अपना नाम कमलजीत कुंदनानी निवासी राजकिशोर नगर सरकंडा बताया जिसकी बलेनो कार CG10AZ9269 को चेक करने पर कार में अलग अलग राज्यों की अंग्रेजी शराब मिला। प्रारंभिक तौर पर पुलिस को गुमराह करता रहा बारीकी से पूछताछ करने पर बताया कि दिगर राज्य से शराब लाकर ग्राहकों को बिक्री कर रहा था। आरोपी के कब्जे से 10 हजार रुपए के अलग-अलग राज्यों के 15 लीटर शराब और घटना में प्रयुक्त कार बलेनो को जप्त किया गया। आरोपी के विरुद्ध 34(2)आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही कर आरोपी को न्यायालय पेश किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। निजात अभियान को लेकर जिले सभी थाना में लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी कड़ी में थाना सरकंडा क्षेत्र मे राजकिशोर नगर आर्यन पब्लिक स्कूल के पास गली में एक दुकानदार अपनी कार में शराब रखकर ग्राहकों को बिक्री कर रहा था। सरकंडा पुलिस टीम को देखकर वह व्यक्ति भागने लगा। जिसे पुलिस टीम ने दुकान से पकड़ा। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम कमलजीत कुंदनानी निवासी राजकिशोर नगर सरकंडा बताया जिसकी बलेनो कार CG10AZ9269 को चेक करने पर कार में अलग अलग राज्यों की अंग्रेजी शराब मिला। प्रारंभिक तौर पर पुलिस को गुमराह करता रहा बारीकी से पूछताछ करने पर बताया कि दिगर राज्य से शराब लाकर ग्राहकों को बिक्री कर रहा था। आरोपी के कब्जे से 10 हजार रुपए के अलग-अलग राज्यों के 15 लीटर शराब और घटना में प्रयुक्त कार बलेनो को जप्त किया गया। आरोपी के विरुद्ध 34(2)आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही कर आरोपी को न्यायालय पेश किया गया।
error: Content is protected !!