अन्य खबरेंप्राचार्य को हटाने ग्रामीण अड़े, बीईओ ने तत्काल हटाया 

प्राचार्य को हटाने ग्रामीण अड़े, बीईओ ने तत्काल हटाया 

चांपा। शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सिलादेही के प्रभारी प्राचार्य की शिकायत सरपंच एवं ग्रामीणों ने की थी । मामले की गंभीरता को देखते हुए मंगलवार को बीईओ एम डी दीवान विद्यालय पहुँचे । बीईओ के पहुचते ही सरपंच , पालक, ग्रामीण एवं पत्रकारों ने प्रभारी प्राचार्य उमाशंकर खूंटे के खिलाफ कार्रवाई कर हटाने के लिए अड़ गए । ग्रामीणों एवं जनप्रतिनिधियों के आक्रोश को देखते हुए बीईओ ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्हें विद्यालय से हटाकर आगामी आदेश तक स्व आर के के शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला सेमरिया में संलग्न किया है तथा उनके स्थान पर विद्यालय के शमरीन खान को प्रभारी प्राचार्य बनाया गया है । बीईओ ने अपना प्रतिवेदन डीईओ जांजगीर को सौप दिया है ।

ये थी शिकायत

शासकीय उच्च्तर माध्यमिक शाला सिलादेही के प्रभारी प्राचार्य उमाशंकर खूंटे के खिलाफ स्कूल के छात्रों से टीसी के एवज में 100 रुपये लेने का आरोप लगा था । उनकी मनमानी की शिकायत ग्रामीणों ने उच्चधिकारियों से की थी । डीईओ ने बीईओ को जांच अधिकारी बनाया था ।

नही हटाते तो सीएम के सामने होता विरोध 

शासकीय उच्चतर मध्यमिक शाला सिलादेही के प्रभारी प्राचार्य के खिलाफ ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए आज यदि उन्हें हटाकर संलग्न नही किया जाता तो । ग्रमीणों 13 को सीएम के सामने विरोध करने की तैयारी में थे। बीईओ ने त्वरित कार्रवाई कर मामले को शांत कराया।

क्या कहते है बीईओ 

प्रभारी प्राचार्य द्वारा छात्रों से टीसी के एवज में 100 -100 रुपये वसूली किये जाने की शिकायत पालकों ने की थी । जांच के दौरान सरपंच एवं पालकों ने प्राचार्य को हटाने अड़े थे । सबका आक्रोश देखकर उन्हें अन्य स्कूल में संलग्न किया गया है। प्रतिवेदन डीईओ को सौप दिया गया है।

एम डी दीवान बीईओ बम्हनीडीह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

चांपा। शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सिलादेही के प्रभारी प्राचार्य की शिकायत सरपंच एवं ग्रामीणों ने की थी । मामले की गंभीरता को देखते हुए मंगलवार को बीईओ एम डी दीवान विद्यालय पहुँचे । बीईओ के पहुचते ही सरपंच , पालक, ग्रामीण एवं पत्रकारों ने प्रभारी प्राचार्य उमाशंकर खूंटे के खिलाफ कार्रवाई कर हटाने के लिए अड़ गए । ग्रामीणों एवं जनप्रतिनिधियों के आक्रोश को देखते हुए बीईओ ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्हें विद्यालय से हटाकर आगामी आदेश तक स्व आर के के शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला सेमरिया में संलग्न किया है तथा उनके स्थान पर विद्यालय के शमरीन खान को प्रभारी प्राचार्य बनाया गया है । बीईओ ने अपना प्रतिवेदन डीईओ जांजगीर को सौप दिया है । ये थी शिकायत शासकीय उच्च्तर माध्यमिक शाला सिलादेही के प्रभारी प्राचार्य उमाशंकर खूंटे के खिलाफ स्कूल के छात्रों से टीसी के एवज में 100 रुपये लेने का आरोप लगा था । उनकी मनमानी की शिकायत ग्रामीणों ने उच्चधिकारियों से की थी । डीईओ ने बीईओ को जांच अधिकारी बनाया था । नही हटाते तो सीएम के सामने होता विरोध  शासकीय उच्चतर मध्यमिक शाला सिलादेही के प्रभारी प्राचार्य के खिलाफ ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए आज यदि उन्हें हटाकर संलग्न नही किया जाता तो । ग्रमीणों 13 को सीएम के सामने विरोध करने की तैयारी में थे। बीईओ ने त्वरित कार्रवाई कर मामले को शांत कराया। क्या कहते है बीईओ  प्रभारी प्राचार्य द्वारा छात्रों से टीसी के एवज में 100 -100 रुपये वसूली किये जाने की शिकायत पालकों ने की थी । जांच के दौरान सरपंच एवं पालकों ने प्राचार्य को हटाने अड़े थे । सबका आक्रोश देखकर उन्हें अन्य स्कूल में संलग्न किया गया है। प्रतिवेदन डीईओ को सौप दिया गया है। एम डी दीवान बीईओ बम्हनीडीह
error: Content is protected !!