छत्तीसगढट्रस्टी को मुआवजा देकर खेल मैदान कॉलेज को सौंपे : शैलेंद्र यादव,...

ट्रस्टी को मुआवजा देकर खेल मैदान कॉलेज को सौंपे : शैलेंद्र यादव, विश्वास पैनल के बैनर तले मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को पत्र

बिलासपुर। शासकीय जमुना प्रसाद वर्मा महाविद्यालय जरहाभाठा में हाई कोर्ट के निर्णय के बाद ट्रस्टी द्वारा मैदान को अपने कब्जे में ले लिया गया है। जिसके बाद कॉलेज के छात्रों के पास अब खेल के लिए कोई भी मैदान नही है। जिसे लेकर आज विश्वास पैनल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया।

छात्र छात्राओं ने कलेक्टर से मांग की कि जेपी वर्मा खेल मैदान परिसर विवाद पर उच्च न्यायालय ने फैसला ट्रस्टी के पक्ष में सुनाया है। जिसके पश्चात महाविद्यालय का खेल मैदान पर ट्रस्टी का कब्जा हो गया है।

जिसे लेकर विश्वास पैनल के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष शैलेंद्र यादव और छात्र नेता विकास यादव ने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौपते हुए मांग की है कि ट्रस्टी को सरकार द्वारा उचित मुआवजा प्रदान कर उक्त खेल मैदान को महाविद्यालय को पुनः सौंप दी जाय ताकि खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिले अन्यथा प्रतिभावान खिलाड़ी प्रतिभा होने के वावजूद भी खेल मैदान न होने की वजह से खेल में पिछड़ जायेंगे और उनका भविष्य खराब हो जायेगा। ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से रंजीत यादव, विक्की यादव, लक्की चेलकर, उमैर खान, अंकितकांत, अभय ध्रुव, रवि यादव, अक्षय कुमार, शुभम आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। शासकीय जमुना प्रसाद वर्मा महाविद्यालय जरहाभाठा में हाई कोर्ट के निर्णय के बाद ट्रस्टी द्वारा मैदान को अपने कब्जे में ले लिया गया है। जिसके बाद कॉलेज के छात्रों के पास अब खेल के लिए कोई भी मैदान नही है। जिसे लेकर आज विश्वास पैनल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया। छात्र छात्राओं ने कलेक्टर से मांग की कि जेपी वर्मा खेल मैदान परिसर विवाद पर उच्च न्यायालय ने फैसला ट्रस्टी के पक्ष में सुनाया है। जिसके पश्चात महाविद्यालय का खेल मैदान पर ट्रस्टी का कब्जा हो गया है। जिसे लेकर विश्वास पैनल के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष शैलेंद्र यादव और छात्र नेता विकास यादव ने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौपते हुए मांग की है कि ट्रस्टी को सरकार द्वारा उचित मुआवजा प्रदान कर उक्त खेल मैदान को महाविद्यालय को पुनः सौंप दी जाय ताकि खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिले अन्यथा प्रतिभावान खिलाड़ी प्रतिभा होने के वावजूद भी खेल मैदान न होने की वजह से खेल में पिछड़ जायेंगे और उनका भविष्य खराब हो जायेगा। ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से रंजीत यादव, विक्की यादव, लक्की चेलकर, उमैर खान, अंकितकांत, अभय ध्रुव, रवि यादव, अक्षय कुमार, शुभम आदि उपस्थित थे।
error: Content is protected !!