छत्तीसगढपत्रकारिता का धौस दिखाकर सेल्समेन कर रहा शासकीय उचित मूल्य दुकान का...

पत्रकारिता का धौस दिखाकर सेल्समेन कर रहा शासकीय उचित मूल्य दुकान का संचालन

बिलासपुर। मस्तूरी के टिकारी ग्राम में संचालित शासकीय उचित मूल्य दुकान क्रमांक 402002007 का सेल्समेन पत्रकारिता का धौस दिखाकर शासकीय दुकान का संचालन कर रहा है। अपनी और शासकीय उचित मूल्य दुकान की गलती छुपाने के लिए अपने आप को पत्रकार की श्रेणी में रखकर मामले को दबाने की कोशिश में लगा रहता है। साथ ही अधिकारियों से बचने का तरीका भी बना रखा है।

टिकारी के राशन दुकान यही सब कुछ देखने को मिल रहा है। हितग्राहियो को समय मे राशन नही मिलना। किसी अन्य के नाम से राशन का वितरण हो जाना जैसी तमाम समस्या टिकारी के राशन दुकान में है लेकिन वहाँ का सेल्समेन अपने आप को पत्रकार बताकर अपना उल्लू सीधा करने में लगा रहता है।
अब देखने वाली बात यह होगी कि संचालकगण और अधिकारी इस पर क्या कार्रवाई करते है। क्या पत्रकारिता का धौस दिखाकर शासकीय उचित मूल्य दुकान का संचालन किया जा सकता है?

बात करने का तरीका ऐसा की हितग्राही को रास नही

राशन लेने आए हितग्राहियो ने बताया कि समिति के सेल्समैन का रवैया बहुत ही खराब है उसे हितग्राहियो से बात करने की तमीज भी नहीं है। उसके बात करने के तरीके और अड़ियल रवैये से सभी हितग्राही आये दिन परेशान रहते है।

मोबाइल में दिखाता है फर्जी आई कार्ड
वही बाहर से जानकारी लेने पहुचे पत्रकारों से कहता फिरता है कि मैं भी हूं पत्रकार, जो करना है कर लो।

क्या कहते है फ़ूड ऑफिसर
इस मामले में जब फ़ूड ऑफिसर आशीष दीवान से फोन पर जानकारी ली गयी तो उन्होंने कहा सेल्समेन से बात करता हु। उन्होंने ऐसा क्यों किया। उन्हें ठीक से बात करनी चाहिए। लेकिन कार्रवाई करने के बजाए उन्होंने उसे समझाना जरूरी समझा। साथ ही फ़ूड ऑफिसर ने कहा सेल्समेन को अपने पोस्ट के हिसाब से काम करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। मस्तूरी के टिकारी ग्राम में संचालित शासकीय उचित मूल्य दुकान क्रमांक 402002007 का सेल्समेन पत्रकारिता का धौस दिखाकर शासकीय दुकान का संचालन कर रहा है। अपनी और शासकीय उचित मूल्य दुकान की गलती छुपाने के लिए अपने आप को पत्रकार की श्रेणी में रखकर मामले को दबाने की कोशिश में लगा रहता है। साथ ही अधिकारियों से बचने का तरीका भी बना रखा है। टिकारी के राशन दुकान यही सब कुछ देखने को मिल रहा है। हितग्राहियो को समय मे राशन नही मिलना। किसी अन्य के नाम से राशन का वितरण हो जाना जैसी तमाम समस्या टिकारी के राशन दुकान में है लेकिन वहाँ का सेल्समेन अपने आप को पत्रकार बताकर अपना उल्लू सीधा करने में लगा रहता है। अब देखने वाली बात यह होगी कि संचालकगण और अधिकारी इस पर क्या कार्रवाई करते है। क्या पत्रकारिता का धौस दिखाकर शासकीय उचित मूल्य दुकान का संचालन किया जा सकता है? बात करने का तरीका ऐसा की हितग्राही को रास नही राशन लेने आए हितग्राहियो ने बताया कि समिति के सेल्समैन का रवैया बहुत ही खराब है उसे हितग्राहियो से बात करने की तमीज भी नहीं है। उसके बात करने के तरीके और अड़ियल रवैये से सभी हितग्राही आये दिन परेशान रहते है। मोबाइल में दिखाता है फर्जी आई कार्ड वही बाहर से जानकारी लेने पहुचे पत्रकारों से कहता फिरता है कि मैं भी हूं पत्रकार, जो करना है कर लो। क्या कहते है फ़ूड ऑफिसर इस मामले में जब फ़ूड ऑफिसर आशीष दीवान से फोन पर जानकारी ली गयी तो उन्होंने कहा सेल्समेन से बात करता हु। उन्होंने ऐसा क्यों किया। उन्हें ठीक से बात करनी चाहिए। लेकिन कार्रवाई करने के बजाए उन्होंने उसे समझाना जरूरी समझा। साथ ही फ़ूड ऑफिसर ने कहा सेल्समेन को अपने पोस्ट के हिसाब से काम करना चाहिए।
error: Content is protected !!