अन्य खबरेंतेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सामने से बाइक सवारो को मारी ठोकर, बाइक...

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सामने से बाइक सवारो को मारी ठोकर, बाइक सवार 3 गंभीर…किया गया सिम्स रिफर, पचपेड़ी थाना क्षेत्र की घटना

पचपेड़ी। थाना क्षेत्र के ग्राम धुर्वाकारी बाजार चौक के पास एक अज्ञात अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवारो को चपेट में ले लिया जिससे बाइक में सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको तत्काल मस्तूरी स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए बिलासपुर सिम्स रिफर कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम ध्रुवाकारी बाजार चौक के पास शाम 7 बजे के आसपास मल्हार तरफ से पचपेड़ी की ओर जा रहे जा रहे अज्ञात ट्रैक्टर ने पचपेड़ी की ओर से मल्हार की ओर आ रहे बाइक क्र CG 10 T 0514 को सामने से अपनी चपेट में ले लिया जिससे बाइक में सवार तीनो युवकों को सिर,कमर एवं पैर में गंभीर चोट लगी है।जिसे आसपास के लोगो ने डायल 112 को इसकी सूचना दी।

मौके पर पहुंचे पचपेड़ी पुलिस एवं डायल 112 के स्टाफ ने घायलों को तत्काल मस्तूरी स्थित स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां घायलों को गंभीर हालत को देखते हुए बिलासपुर स्थित हॉस्पिटल रिफर कर दिया गया है। वही शुरुवाती पूछताछ में पता चला है की तीनो गंभीर रूप से घायल ग्राम ओखर निवासी दीपक पटेल, शंकर यादव एवं कमल पटेल के रूप में पहचान हुई है। फिलहाल पचपेड़ी पुलिस घायलों के परिजनों को घटना की सूचना उपरांत घटनाकारीत अज्ञात ट्रैक्टर की पतासाजी में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

पचपेड़ी। थाना क्षेत्र के ग्राम धुर्वाकारी बाजार चौक के पास एक अज्ञात अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवारो को चपेट में ले लिया जिससे बाइक में सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको तत्काल मस्तूरी स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए बिलासपुर सिम्स रिफर कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम ध्रुवाकारी बाजार चौक के पास शाम 7 बजे के आसपास मल्हार तरफ से पचपेड़ी की ओर जा रहे जा रहे अज्ञात ट्रैक्टर ने पचपेड़ी की ओर से मल्हार की ओर आ रहे बाइक क्र CG 10 T 0514 को सामने से अपनी चपेट में ले लिया जिससे बाइक में सवार तीनो युवकों को सिर,कमर एवं पैर में गंभीर चोट लगी है।जिसे आसपास के लोगो ने डायल 112 को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे पचपेड़ी पुलिस एवं डायल 112 के स्टाफ ने घायलों को तत्काल मस्तूरी स्थित स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां घायलों को गंभीर हालत को देखते हुए बिलासपुर स्थित हॉस्पिटल रिफर कर दिया गया है। वही शुरुवाती पूछताछ में पता चला है की तीनो गंभीर रूप से घायल ग्राम ओखर निवासी दीपक पटेल, शंकर यादव एवं कमल पटेल के रूप में पहचान हुई है। फिलहाल पचपेड़ी पुलिस घायलों के परिजनों को घटना की सूचना उपरांत घटनाकारीत अज्ञात ट्रैक्टर की पतासाजी में जुट गई है।
error: Content is protected !!