छत्तीसगढआम आदमी पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी गैरी वडिंग द्वारा किया गया...

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी गैरी वडिंग द्वारा किया गया जनसंवाद

बिलासपुर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी गैरी वडिंग का आगमन अपने तीन दिवसीय दौरे पर आज बिलासपुर जिला में हुआ।अपने तीन दिवसीय बिलासपुर प्रवास पर आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी गैरी वङिंग द्वारा आज बिल्हा मे शाम 4:00 बजे मंडी प्रांगण शनिचरी बाजार, बिलासपुर के वार्ड क्रमांक 24 भारती नगर एवं शाम 7:00 बजे बिलासपुर में सिंधी सामुदायिक भवन हेमू नगर में आम जनता के साथ जन संवाद किया गया। जनता के साथ जनसंवाद में उन्होंने दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी द्वारा जो कार्य किए जा रहे हैं उसकी जानकारी दी। प्रदेश सह प्रभारी जी ने आम जनता को बताया के आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की 90 विधानसभा में चुनाव लड़ने के लिए तैयार है।

उन्होंने बताया कि पिछले 23 वर्ष से भाजपा और कांग्रेश दोनों पारी पारी जनता को लूटने का कार्य कर रहे हैं और अब छत्तीसगढ़ की आम जनता भी बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि अभी तक छत्तीसगढ़ की जनता के पास कोई विकल्प नहीं था किंतु अब तीसरे विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी उपलब्ध है। उन्होंने अपने जनसंवाद में लोगों से आग्रह किया इस बार छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी को एक मौका दें और अगर आम आदमी पार्टी अपने किए गए वादों पर खरी उतरेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी गैरी वडिंग का आगमन अपने तीन दिवसीय दौरे पर आज बिलासपुर जिला में हुआ।अपने तीन दिवसीय बिलासपुर प्रवास पर आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी गैरी वङिंग द्वारा आज बिल्हा मे शाम 4:00 बजे मंडी प्रांगण शनिचरी बाजार, बिलासपुर के वार्ड क्रमांक 24 भारती नगर एवं शाम 7:00 बजे बिलासपुर में सिंधी सामुदायिक भवन हेमू नगर में आम जनता के साथ जन संवाद किया गया। जनता के साथ जनसंवाद में उन्होंने दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी द्वारा जो कार्य किए जा रहे हैं उसकी जानकारी दी। प्रदेश सह प्रभारी जी ने आम जनता को बताया के आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की 90 विधानसभा में चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। उन्होंने बताया कि पिछले 23 वर्ष से भाजपा और कांग्रेश दोनों पारी पारी जनता को लूटने का कार्य कर रहे हैं और अब छत्तीसगढ़ की आम जनता भी बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि अभी तक छत्तीसगढ़ की जनता के पास कोई विकल्प नहीं था किंतु अब तीसरे विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी उपलब्ध है। उन्होंने अपने जनसंवाद में लोगों से आग्रह किया इस बार छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी को एक मौका दें और अगर आम आदमी पार्टी अपने किए गए वादों पर खरी उतरेगी।
error: Content is protected !!