अन्य खबरेंनारी शक्ति पर आधारित छत्तीसगढ़ी फिल्म "वैदेही " प्रदेश के सिनेमाघरों में...

नारी शक्ति पर आधारित छत्तीसगढ़ी फिल्म “वैदेही ” प्रदेश के सिनेमाघरों में 9 जून होगी रिलीज़

रायपुर। सिद्धेश्वरम मूवीज एंड इंटरटेनमेंट, सतीश प्रोडक्शन एक्स व 24 फ्रेम्स प्रोडक्शन, मनीष मानिकपुरी प्रेजेंट छतीसगढ़ी फ़िल्म “वैदेही ” महिलाओ के त्याग और बलिदान की कहानी पर आधारित फ़िल्म 9 जून शुक्रवार को प्रदेश के नजदीकी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी

ज्ञात रहे विगत दिनों फ़िल्म के सभी गाने दर्शको के दिलो जबान पर छाए हुवे है। जय-जय श्री राम, जिया लागे रे, मनपछीनी, पो पो पो, गानों में खासकर लड़किया महिलाये अलग अलग तरीको से रिल्स बना रहे है। फ़िल्म का ट्रेलर भी दर्शको द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है एवं फिल्म को बेहतर रिस्पांस मिल रहा है !

फ़िल्म लेखक निर्देशक गंगा सागर पंडा ने आगे बताया कि हमारी फ़िल्म “वैदेही” में पहली बार महिलाओं की अपनी बात रखने के लिए इस फ़िल्म का निर्माण किया गया है। फ़िल्म निर्माण में एक और खासियत यह है कि शूटिंग से पहले अभिनेता पुरन किरी द्वारा सारे कलाकारों का 14 दिनों का वर्कशॉप भी लिया गया था। फ़िल्म में मुख्य किरदार नायक के रूप में एवरग्रीन विशाल, नायिका श्रद्धा पनिग्रही एवं काजल सोनबेर, बेहतरीन किरदारों में रवि साहु, पुष्पेंद्र सिंह, पूरन किरी, नीरज उइके, सागर पंडा, अंजली सिंह, दिव्या नागदेव, अनुसुइया मानिकपुरी, काजल कौशिक, संपदा मानिकपुरी, विक्रम राज फ़िल्म में अपना जलवा दिखाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

रायपुर। सिद्धेश्वरम मूवीज एंड इंटरटेनमेंट, सतीश प्रोडक्शन एक्स व 24 फ्रेम्स प्रोडक्शन, मनीष मानिकपुरी प्रेजेंट छतीसगढ़ी फ़िल्म "वैदेही " महिलाओ के त्याग और बलिदान की कहानी पर आधारित फ़िल्म 9 जून शुक्रवार को प्रदेश के नजदीकी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी ज्ञात रहे विगत दिनों फ़िल्म के सभी गाने दर्शको के दिलो जबान पर छाए हुवे है। जय-जय श्री राम, जिया लागे रे, मनपछीनी, पो पो पो, गानों में खासकर लड़किया महिलाये अलग अलग तरीको से रिल्स बना रहे है। फ़िल्म का ट्रेलर भी दर्शको द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है एवं फिल्म को बेहतर रिस्पांस मिल रहा है ! फ़िल्म लेखक निर्देशक गंगा सागर पंडा ने आगे बताया कि हमारी फ़िल्म "वैदेही" में पहली बार महिलाओं की अपनी बात रखने के लिए इस फ़िल्म का निर्माण किया गया है। फ़िल्म निर्माण में एक और खासियत यह है कि शूटिंग से पहले अभिनेता पुरन किरी द्वारा सारे कलाकारों का 14 दिनों का वर्कशॉप भी लिया गया था। फ़िल्म में मुख्य किरदार नायक के रूप में एवरग्रीन विशाल, नायिका श्रद्धा पनिग्रही एवं काजल सोनबेर, बेहतरीन किरदारों में रवि साहु, पुष्पेंद्र सिंह, पूरन किरी, नीरज उइके, सागर पंडा, अंजली सिंह, दिव्या नागदेव, अनुसुइया मानिकपुरी, काजल कौशिक, संपदा मानिकपुरी, विक्रम राज फ़िल्म में अपना जलवा दिखाएंगे।
error: Content is protected !!