अन्य खबरेंआखिर कहां है पत्रकार सुरक्षा कानून, उधार में दी रकम वापस मांगने...

आखिर कहां है पत्रकार सुरक्षा कानून, उधार में दी रकम वापस मांगने पर पत्रकार दंपति पर हमला, सिरगिट्टी थाने में किसी ने नहीं उठाया फोन, उल्टे पीड़ित पत्रकार दंपति पर ही किया अपराध दर्ज, एएसपी से की गई शिकायत

बिलासपुर। बिलासपुर प्रेस क्लब की पदाधिकारी रितु साहू और उनके पति वरिष्ठ पत्रकार सतीश साहू के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। साहू दंपत्ति द्वारा तिफरा स्थित अभिलाषा परिसर में दुकान का संचालन किया जाता है। बुधवार रात अभिलाषा परिसर में रहने वाले प्रताप सिंह परिहार से जब इन्होंने उधार दिए पैसे मांगे तो बताया जा रहा है कि प्रताप सिंह परिहार पैसे देने से इनकार करते हुए भद्दी भद्दी गालियां देने लगा। इस दौरान उन पर व्यक्तिगत आक्षेप भी लगाए गए, साथ ही डंडे से कुर्सी और लोहे की रॉड से साहू दंपत्ति पर हमला किया गया, जिससे सतीश साहू को नाक और आंख के पास गंभीर चोट आई। आरोप है कि प्रताप सिंह परिहार ने इस दौरान पत्रकार रितु साहू के साथ भी झूमाझपटी की। दंपत्ति द्वारा मामले की जानकारी देने के लिए डायल 112 और सिरगिट्टी थाने को फोन लगाया गया, लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला। जिसके बाद दोनों सिरगिट्टी थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ धारा 294, 323 506 के तहत मामला दर्ज कराया।

इस मामले में सतीश साहू और रितु साहू ने हैरानी जताते हुए कहा कि कॉलोनी के नशेड़ी और बदमाश प्रवित्ति के व्यक्ति प्रताप सिंह परिहार द्वारा उनके साथ मारपीट और दुकान में तोड़फोड़ के बावजूद पुलिस ने उल्टे पीड़ित पक्ष के खिलाफ भी धारा 427, 34 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर लिया। इस मामले में ऋतु और सतीश साहू ने महिला थाने और एडिशनल एसपी को आवेदन देकर निष्पक्ष जांच और दोषी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। बिलासपुर प्रेस क्लब की पदाधिकारी रितु साहू और उनके पति वरिष्ठ पत्रकार सतीश साहू के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। साहू दंपत्ति द्वारा तिफरा स्थित अभिलाषा परिसर में दुकान का संचालन किया जाता है। बुधवार रात अभिलाषा परिसर में रहने वाले प्रताप सिंह परिहार से जब इन्होंने उधार दिए पैसे मांगे तो बताया जा रहा है कि प्रताप सिंह परिहार पैसे देने से इनकार करते हुए भद्दी भद्दी गालियां देने लगा। इस दौरान उन पर व्यक्तिगत आक्षेप भी लगाए गए, साथ ही डंडे से कुर्सी और लोहे की रॉड से साहू दंपत्ति पर हमला किया गया, जिससे सतीश साहू को नाक और आंख के पास गंभीर चोट आई। आरोप है कि प्रताप सिंह परिहार ने इस दौरान पत्रकार रितु साहू के साथ भी झूमाझपटी की। दंपत्ति द्वारा मामले की जानकारी देने के लिए डायल 112 और सिरगिट्टी थाने को फोन लगाया गया, लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला। जिसके बाद दोनों सिरगिट्टी थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ धारा 294, 323 506 के तहत मामला दर्ज कराया। इस मामले में सतीश साहू और रितु साहू ने हैरानी जताते हुए कहा कि कॉलोनी के नशेड़ी और बदमाश प्रवित्ति के व्यक्ति प्रताप सिंह परिहार द्वारा उनके साथ मारपीट और दुकान में तोड़फोड़ के बावजूद पुलिस ने उल्टे पीड़ित पक्ष के खिलाफ भी धारा 427, 34 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर लिया। इस मामले में ऋतु और सतीश साहू ने महिला थाने और एडिशनल एसपी को आवेदन देकर निष्पक्ष जांच और दोषी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।
error: Content is protected !!