अन्य खबरेंकरोड़ो की लागत से बने मल्टीलेवल पार्किंग में पानी का पाइप फटने...

करोड़ो की लागत से बने मल्टीलेवल पार्किंग में पानी का पाइप फटने से भर रहा पानी, कई लीटर पानी हो रहा बर्बाद,

बिलासपुर। माह भर पहले लोकार्पित हुए मल्टीलेवल पार्किंग में अव्यवस्था लगातार बढ़ते जा रही है। पानी का पाइप फट जाने के कारण कई लीटर पानी बर्बाद तो हो ही रहा है साथ ही पार्किंग में पानी भर जा रहा है। आपको बता दें की कुछ दिन पहले ही प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल अपनी भेट मुलाकात कार्यक्रम के तहत बिलासपुर पहुंचे थे। सीएम बघेल ने अपनी योजनाओं के साथ बिलासपुर में अनेक भवनों का लोकार्पण किया। उसी के तहत लगभग 16 करोड़ की लागत से एसपी ऑफिस के पास बने मल्टीलेवल पार्किंग का भी लोकार्पण किया। लेकिन कुछ माह बीत जाने के बाद यहां की अव्यवस्था देखी जा सकती है।

मल्टीलेवल पार्किंग में पानी का पाइप फट जाने से पानी लगातार बह रहा है। जिसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। जबकि यहां कई बड़े अधिकारी अपने वाहनों को रखते है। लेकिन अव्यवस्था की बात करें तो करोड़ो की लागत से बने इस मल्टीलेवल पार्किंग में किस तरह भ्रष्टाचार हुआ है यह पानी का पाइप फट जाने से देखा जा सकता है। पार्किंग में पानी भर जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। माह भर पहले लोकार्पित हुए मल्टीलेवल पार्किंग में अव्यवस्था लगातार बढ़ते जा रही है। पानी का पाइप फट जाने के कारण कई लीटर पानी बर्बाद तो हो ही रहा है साथ ही पार्किंग में पानी भर जा रहा है। आपको बता दें की कुछ दिन पहले ही प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल अपनी भेट मुलाकात कार्यक्रम के तहत बिलासपुर पहुंचे थे। सीएम बघेल ने अपनी योजनाओं के साथ बिलासपुर में अनेक भवनों का लोकार्पण किया। उसी के तहत लगभग 16 करोड़ की लागत से एसपी ऑफिस के पास बने मल्टीलेवल पार्किंग का भी लोकार्पण किया। लेकिन कुछ माह बीत जाने के बाद यहां की अव्यवस्था देखी जा सकती है। मल्टीलेवल पार्किंग में पानी का पाइप फट जाने से पानी लगातार बह रहा है। जिसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। जबकि यहां कई बड़े अधिकारी अपने वाहनों को रखते है। लेकिन अव्यवस्था की बात करें तो करोड़ो की लागत से बने इस मल्टीलेवल पार्किंग में किस तरह भ्रष्टाचार हुआ है यह पानी का पाइप फट जाने से देखा जा सकता है। पार्किंग में पानी भर जा रहा है।
error: Content is protected !!