छत्तीसगढबिलासपुर ऑटो संघ के अध्यक्ष अजय पानीकर (नान भाई) ने थामा एनसीपी...

बिलासपुर ऑटो संघ के अध्यक्ष अजय पानीकर (नान भाई) ने थामा एनसीपी का हाथ, बन सकते है विधानसभा चुनाव के संभावित उम्मीदवार

बिलासपुर। होटल सेंटर प्वाइंट मे आयोजित एनसीपी के प्रदेश महासचिव संजय चौहान एवं पुरुषोत्तम पांडेय की उपस्थिति में जिला ऑटो संघ के अध्यक्ष अजय पानीकर (नान)ने अपने 300 समर्थकों के साथ एनसीपी में प्रवेश लिया। वही प्रदेश महासचिव ने कहा जिला ऑटो संघ के अध्यक्ष अजय पानिकर (नान) एनसीपी के आगामी 2023 के विधानसभा चुनाव में बिलासपुर विधानसभा के संभावित प्रत्याशी हो सकते है। जिस तरह से अजय पानीकर की धमाकेदार प्रवेश एनसीपी में हुआ है प्रदेश में एनसीपी में जान फूकने का काम किया है। कुछ समय पहले शहर के निजी होटल में प्रांजल ने एनसीपी का सदस्यता अपने कार्यकर्ताओं के साथ ली थी इसी क्रम में लगातार एनसीपी अपनी सदस्यता बढ़ा रही है जिसके संपूर्ण में आज अजय पानी कर ऑटो संघ अध्यक्ष अपने 300 कार्यकर्ताओं के साथ एनसीपी का दामन थामा एनसीपी प्रदेश में अपना लगातार युवाओं को अपने साथ जोड़ रही है माना जा रहा है कि अजय पानी कर आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी भी हो सकते हैं। अजय पानीकर के इस एनसीपी प्रवेश के कार्यक्रम के दौरान लगभग 300 से अधिक लोगो का हुजूम खड़ा दिखा। कार्यकर्ताओ की ऐसी भीड़ रही कि होटल का हॉल भी छोटा पड गया था। कार्यक्रम में हर थोड़ी थोड़ी देर में नान पानीकर के समर्थन में नारे लग रहे थे ।

प्रदेश पदाधिकारी भी जानते है कि जिला ऑटो संघ अध्यक्ष अजय पानीकर के साथ लगभग 10000 ऑटो चालक जुड़े हुए है तथा सभी ऑटो चालको के बीच इनकी एक अलग छवि है इसी पापुलार्टी को भुनाने उसे एनसीपी ने अपने पार्टी में प्रवेश दे कर बड़ी जवाबदारी सौंपने जा रही है। कहा जा रहा है की एनसीपी अपने युवा विंग का उसे प्रदेश अध्यक्ष जैसे बड़ी जवाबदारी सौंपने जा रही है जिसकी घोषणा भी जल्द होने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। होटल सेंटर प्वाइंट मे आयोजित एनसीपी के प्रदेश महासचिव संजय चौहान एवं पुरुषोत्तम पांडेय की उपस्थिति में जिला ऑटो संघ के अध्यक्ष अजय पानीकर (नान)ने अपने 300 समर्थकों के साथ एनसीपी में प्रवेश लिया। वही प्रदेश महासचिव ने कहा जिला ऑटो संघ के अध्यक्ष अजय पानिकर (नान) एनसीपी के आगामी 2023 के विधानसभा चुनाव में बिलासपुर विधानसभा के संभावित प्रत्याशी हो सकते है। जिस तरह से अजय पानीकर की धमाकेदार प्रवेश एनसीपी में हुआ है प्रदेश में एनसीपी में जान फूकने का काम किया है। कुछ समय पहले शहर के निजी होटल में प्रांजल ने एनसीपी का सदस्यता अपने कार्यकर्ताओं के साथ ली थी इसी क्रम में लगातार एनसीपी अपनी सदस्यता बढ़ा रही है जिसके संपूर्ण में आज अजय पानी कर ऑटो संघ अध्यक्ष अपने 300 कार्यकर्ताओं के साथ एनसीपी का दामन थामा एनसीपी प्रदेश में अपना लगातार युवाओं को अपने साथ जोड़ रही है माना जा रहा है कि अजय पानी कर आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी भी हो सकते हैं। अजय पानीकर के इस एनसीपी प्रवेश के कार्यक्रम के दौरान लगभग 300 से अधिक लोगो का हुजूम खड़ा दिखा। कार्यकर्ताओ की ऐसी भीड़ रही कि होटल का हॉल भी छोटा पड गया था। कार्यक्रम में हर थोड़ी थोड़ी देर में नान पानीकर के समर्थन में नारे लग रहे थे । प्रदेश पदाधिकारी भी जानते है कि जिला ऑटो संघ अध्यक्ष अजय पानीकर के साथ लगभग 10000 ऑटो चालक जुड़े हुए है तथा सभी ऑटो चालको के बीच इनकी एक अलग छवि है इसी पापुलार्टी को भुनाने उसे एनसीपी ने अपने पार्टी में प्रवेश दे कर बड़ी जवाबदारी सौंपने जा रही है। कहा जा रहा है की एनसीपी अपने युवा विंग का उसे प्रदेश अध्यक्ष जैसे बड़ी जवाबदारी सौंपने जा रही है जिसकी घोषणा भी जल्द होने की उम्मीद है।
error: Content is protected !!