छत्तीसगढमंगला क्षेत्र में खोदे गए गड्ढे में दो गिरे, एक घायल, एक...

मंगला क्षेत्र में खोदे गए गड्ढे में दो गिरे, एक घायल, एक की मौत

बिलासपुर। सिविल लाइन क्षेत्र स्थित अलका एवेन्यू के पास दर्दनाक हादसा सामने आया है जिसमें एक युवक की गड्ढे में भरे पानी डूबने से मौत हो गई, जानकारी के मुताबिक नगर निगम द्वारा दीनदयाल रोड अलका एवेन्यू के पास सड़क चौड़ीकरण कार्य के साथ ही नाला के लिए खुदाई की गई थी, पर इस दौरान बड़ी लापरवाही के कारण एक युवक की जान चले जाने की बात सामने आ रही है।

रास्ते पर आने जाने वालों ने बताया नाला खुदाई के बाद यहां ना तो बैरिकेड लगाए गए थे, और ना ही किसी भी प्रकार का संकेत दिया गया था, जिससे लोग सतर्क हो सके, इसका खामियाजा युवक को भुगतना पड़ा और वह एक बड़ी लापरवाही का शिकार हो गया, बताया जा रहा है की गड्ढे में दो लोग गिरे थे जिसमे एक ने मदद के लिए गुहार लगाई तो यहां से गुजरने वाले एक शख्स ने उन्हे बाहर निकाला, इसी बीच पता चला की एक व्यक्ति गड्ढे में और गिरा है, जिसके बाद राहगीरों ने 108 और 112 को सूचना दी, जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उन्हे अस्पताल पहुंचाया पर इस दौरान एक की मौत होने की बात कही जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। सिविल लाइन क्षेत्र स्थित अलका एवेन्यू के पास दर्दनाक हादसा सामने आया है जिसमें एक युवक की गड्ढे में भरे पानी डूबने से मौत हो गई, जानकारी के मुताबिक नगर निगम द्वारा दीनदयाल रोड अलका एवेन्यू के पास सड़क चौड़ीकरण कार्य के साथ ही नाला के लिए खुदाई की गई थी, पर इस दौरान बड़ी लापरवाही के कारण एक युवक की जान चले जाने की बात सामने आ रही है। रास्ते पर आने जाने वालों ने बताया नाला खुदाई के बाद यहां ना तो बैरिकेड लगाए गए थे, और ना ही किसी भी प्रकार का संकेत दिया गया था, जिससे लोग सतर्क हो सके, इसका खामियाजा युवक को भुगतना पड़ा और वह एक बड़ी लापरवाही का शिकार हो गया, बताया जा रहा है की गड्ढे में दो लोग गिरे थे जिसमे एक ने मदद के लिए गुहार लगाई तो यहां से गुजरने वाले एक शख्स ने उन्हे बाहर निकाला, इसी बीच पता चला की एक व्यक्ति गड्ढे में और गिरा है, जिसके बाद राहगीरों ने 108 और 112 को सूचना दी, जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उन्हे अस्पताल पहुंचाया पर इस दौरान एक की मौत होने की बात कही जा रही है।
error: Content is protected !!