छत्तीसगढकोरबादर्दनाक सड़क हादसा, रोड रोलर पलटने से ऑपरेटर की मौके पर मौत

दर्दनाक सड़क हादसा, रोड रोलर पलटने से ऑपरेटर की मौके पर मौत

कोरबा। जिले के पाली थाना क्षेत्र के सिल्ली गांव के पास सड़क के किनारे मिट्टी लेबल कर रहा रोड रोलर अचानक पलट गया। हादसे में रोड रोलर का ऑपरेटर उसके नीचे दब गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम रघु सिंह (45 वर्ष) था, जो मूल रूप से बिहार के रोहतक जिले का रहने वाला था।

जानकारी के मुताबिक, कवर्धा निवासी कन्हैयालाल अग्रवाल सड़क समतलीकरण का काम करवा रहा था। रोड रोलर चालक रघु सिंह हर दिन की तरह सड़क की लेबलिंग का काम कर रहा था, इसी दौरान वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इसके नीचे दबकर चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना कंपनी के कर्मचारियों-अधिकारियों को दी गई। मौके पर अधिकारियों के साथ ही पाली थाना पुलिस भी पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद रोड रोलर चालक को वाहन के नीचे से निकाला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना किया।

पाली थाना प्रभारी राजू श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक रघु सिंह बिहार का रहने वाला था, जो कन्हैयालाल अग्रवाल कंस्ट्रक्शन कंपनी में पिछले कई सालों से काम कर रहा था। फिलहाल उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है, जो कोरबा के लिए रवाना हो चुके हैं। मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कोरबा। जिले के पाली थाना क्षेत्र के सिल्ली गांव के पास सड़क के किनारे मिट्टी लेबल कर रहा रोड रोलर अचानक पलट गया। हादसे में रोड रोलर का ऑपरेटर उसके नीचे दब गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम रघु सिंह (45 वर्ष) था, जो मूल रूप से बिहार के रोहतक जिले का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक, कवर्धा निवासी कन्हैयालाल अग्रवाल सड़क समतलीकरण का काम करवा रहा था। रोड रोलर चालक रघु सिंह हर दिन की तरह सड़क की लेबलिंग का काम कर रहा था, इसी दौरान वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इसके नीचे दबकर चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना कंपनी के कर्मचारियों-अधिकारियों को दी गई। मौके पर अधिकारियों के साथ ही पाली थाना पुलिस भी पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद रोड रोलर चालक को वाहन के नीचे से निकाला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना किया। पाली थाना प्रभारी राजू श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक रघु सिंह बिहार का रहने वाला था, जो कन्हैयालाल अग्रवाल कंस्ट्रक्शन कंपनी में पिछले कई सालों से काम कर रहा था। फिलहाल उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है, जो कोरबा के लिए रवाना हो चुके हैं। मामले की जांच की जा रही है।
error: Content is protected !!