छत्तीसगढजयरामनगर रेलवे स्टेशन में अवैध किचन किसका? रेलवे के अधिकारियों को जानकारी...

जयरामनगर रेलवे स्टेशन में अवैध किचन किसका? रेलवे के अधिकारियों को जानकारी तक नहीं…किचन में गैस के उपयोग से हो सकती है बड़ी दुर्घटना…

बिलासपुर। मस्तुरी क्षेत्र के एक मात्र रेलवे स्टेशन जयरामनगर में पुराने टिकट घर एवं मास्टर रूम के पास अवैध रूप से किचन घर बना दिया गया है। दो कदम की दूरी पर टिकट काउंटर है जहां से यात्रियों को रेलवे में सफर करने के लिए टिकट लेने होते हैं और बगल में ही नया स्टेशन मास्टर रूम बनाया गया है जहा से रेल का ऑपरेटिंग सिस्टम चलता है। जिससे लगा हुआ अवैध किचन चल रहा है जहा रेलवे ठेकेदारों के लिए खाना बनाया जाता है। चूल्हा जलाने के लिए रूम में गैस सिलेंडर का उपयोग जोरों से किया जा रहा है जिससे बड़ी दुर्घटना की आशंका बनी रहती है ज्ञात हो कि मस्तूरी सहित अन्य क्षेत्रों से यात्रीगण रेलवे में सफर करने जयरामनगर स्टेशन आते हैं यहां यात्रियों की भारी भीड़-भाड़ रहती है।

यहा अवैध रूप से किचन संचालित होने से दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। इस किचन को किसने बनवाया या किसके आदेश से यह किचन संचालित हो रहा है ये सवाल के घेरे पर है। यह रेलवे स्टेशन के जिम्मेदार अधिकारियों के लापरवाही को दर्शाता है।इस किचन के संबंध में जब रेलवे के पीआरओ संतोष कुमार से जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है ना हम लोग आदेश दिए हैं मै इस किचन के बारे में पता करता हूं। साकेत रंजन पीआरओ बिलासपुर ने कहा कि किचन के बारे में मुझे जानकारी नही है सीनियर डीसीएम से बात कर लीजिए। सीनियर डीसीएम विकास कश्यप ने कहा कि मैं इसके बारे में सीएसएम को मैसेज करके पता करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। मस्तुरी क्षेत्र के एक मात्र रेलवे स्टेशन जयरामनगर में पुराने टिकट घर एवं मास्टर रूम के पास अवैध रूप से किचन घर बना दिया गया है। दो कदम की दूरी पर टिकट काउंटर है जहां से यात्रियों को रेलवे में सफर करने के लिए टिकट लेने होते हैं और बगल में ही नया स्टेशन मास्टर रूम बनाया गया है जहा से रेल का ऑपरेटिंग सिस्टम चलता है। जिससे लगा हुआ अवैध किचन चल रहा है जहा रेलवे ठेकेदारों के लिए खाना बनाया जाता है। चूल्हा जलाने के लिए रूम में गैस सिलेंडर का उपयोग जोरों से किया जा रहा है जिससे बड़ी दुर्घटना की आशंका बनी रहती है ज्ञात हो कि मस्तूरी सहित अन्य क्षेत्रों से यात्रीगण रेलवे में सफर करने जयरामनगर स्टेशन आते हैं यहां यात्रियों की भारी भीड़-भाड़ रहती है। यहा अवैध रूप से किचन संचालित होने से दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। इस किचन को किसने बनवाया या किसके आदेश से यह किचन संचालित हो रहा है ये सवाल के घेरे पर है। यह रेलवे स्टेशन के जिम्मेदार अधिकारियों के लापरवाही को दर्शाता है।इस किचन के संबंध में जब रेलवे के पीआरओ संतोष कुमार से जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है ना हम लोग आदेश दिए हैं मै इस किचन के बारे में पता करता हूं। साकेत रंजन पीआरओ बिलासपुर ने कहा कि किचन के बारे में मुझे जानकारी नही है सीनियर डीसीएम से बात कर लीजिए। सीनियर डीसीएम विकास कश्यप ने कहा कि मैं इसके बारे में सीएसएम को मैसेज करके पता करता हूं।
error: Content is protected !!