छत्तीसगढछात्रा की करंट के चपेट में आने से मौत, छात्रा की मौत...

छात्रा की करंट के चपेट में आने से मौत, छात्रा की मौत पर बिजली कंपनी की लापरवाही सामने आई, गुस्साई भीड़ ने किया थाने का घेराव

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई. 3 स्थित विश्व बैंक कालोनी में रहने वाली 16 साल की छात्रा की करंट के चपेट में आने से मौत हो गई। छात्रा की मौत पर बिजली कंपनी की लापरवाही सामने आई है। गुस्साई भीड़ लापरवाही करने वाले पर कार्यवाही की मांग को लेकर भिलाई.3 थाने का घेराव किया।

जानकारी के अनुसार भिलाई. 3 विश्व बैंक कालोनी के रहवासी मिंटू शील की 16 वर्षीय पुत्री विनीता शील घटना के समय घर से निकल कर सामने स्थित दुकान में सामान लेने जा रही थी। इस दौरान ही वह पोल के नजदीक से गुजरी। पोल पर जमीन से एक फीट की उंचाई पर स्टे वायर लटक रहा था। इसमें करंट था। विनिता उसकी चपेट में आ गई। जब तक उसे अस्पताल पहुंचाया गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

बताया जा रहा है कि वह जान बचाने के लिए जोर से चिल्लाने लगी। इस दौरान ही आसपास खड़े लोगों ने उसे देखा और लाठी मारकर उसे छुड़ाने का प्रयास किया। बताया जाता है कि काफी प्रयास के बाद उसे छुड़ाया जा सका। उसके बाद उसे अस्पताल लाया गया। अस्पताल में डाक्टरों ने प्राथमिक जांच उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया।

शिकायत के बावजूद बिजली पोल के पास पेड़ की छटाई ना करने वाली बिजली कंपनी के कर्मचारी आज हादसे के 1 घंटे बाद ही मौके पर पहुंचे और छटाई शुरू की, इससे क्षेत्र के लोग भड़क गए। परिवार सहित क्षेत्र के लोगों ने भिलाई. 3 थाने का घेराव कर दिया। उनकी मांग थी कि बिजली कंपनी के लापरवाह कर्मचारी व अधिकारियों के खिलाफ एफआइआर हो ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई. 3 स्थित विश्व बैंक कालोनी में रहने वाली 16 साल की छात्रा की करंट के चपेट में आने से मौत हो गई। छात्रा की मौत पर बिजली कंपनी की लापरवाही सामने आई है। गुस्साई भीड़ लापरवाही करने वाले पर कार्यवाही की मांग को लेकर भिलाई.3 थाने का घेराव किया।

जानकारी के अनुसार भिलाई. 3 विश्व बैंक कालोनी के रहवासी मिंटू शील की 16 वर्षीय पुत्री विनीता शील घटना के समय घर से निकल कर सामने स्थित दुकान में सामान लेने जा रही थी। इस दौरान ही वह पोल के नजदीक से गुजरी। पोल पर जमीन से एक फीट की उंचाई पर स्टे वायर लटक रहा था। इसमें करंट था। विनिता उसकी चपेट में आ गई। जब तक उसे अस्पताल पहुंचाया गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि वह जान बचाने के लिए जोर से चिल्लाने लगी। इस दौरान ही आसपास खड़े लोगों ने उसे देखा और लाठी मारकर उसे छुड़ाने का प्रयास किया। बताया जाता है कि काफी प्रयास के बाद उसे छुड़ाया जा सका। उसके बाद उसे अस्पताल लाया गया। अस्पताल में डाक्टरों ने प्राथमिक जांच उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। शिकायत के बावजूद बिजली पोल के पास पेड़ की छटाई ना करने वाली बिजली कंपनी के कर्मचारी आज हादसे के 1 घंटे बाद ही मौके पर पहुंचे और छटाई शुरू की, इससे क्षेत्र के लोग भड़क गए। परिवार सहित क्षेत्र के लोगों ने भिलाई. 3 थाने का घेराव कर दिया। उनकी मांग थी कि बिजली कंपनी के लापरवाह कर्मचारी व अधिकारियों के खिलाफ एफआइआर हो ।
error: Content is protected !!