गरियाबंदछत्तीसगढ़-ओडिशा नेशनल हाईवे में चक्काजाम : 10 सूत्रीय मांगो को लेकर वाहन...

छत्तीसगढ़-ओडिशा नेशनल हाईवे में चक्काजाम : 10 सूत्रीय मांगो को लेकर वाहन चालक महासंघ ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

गरियाबंद। छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर चक्काजाम से लोगों की मुसीबतें बढ़ गई है। नेशनल हाइवे 130 सी पर गाड़ियों की कतार लग गई है. अघोषित चक्काजाम से लोगों की परेशानी बढ़ गई है। ओडिशा वाहन चालक महासंघ ने पेंशन, बीमा और निजी सरकारी स्कूल, कॉलेजों में बच्चों के फीस में छूट समेत 10 सूत्रीय मांग को लेकर बुधवार से आंदोलन कर रहा है।

चालक संघ ने स्टेरिंग छोड़ काम बंद कर प्रदर्शन का एलान किया था। इस आंदोलन को गरियाबन्द चालक संघ के देवभोग साखा ने भी काम बन्द कर अपना समर्थन दिया था, लेकिन आज दूसरे दिन ओडिशा छत्तीसगढ़ सीमा में संधि कोलिहारी के पास नेशनल हाइवे 130 सी को ओडिशा चालक संघ के बड़ी संख्या में चालक पहुंचकर चक्का जाम कर दिए हैं। ओडिशा सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी चल रही है.

अचानक हुए चक्का जाम के चलते सीमा पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। माल वाहकों के अलावा स्वास्थ्य और बैंकिंग कार्य से जाने वाले वाहन भी इस जाम में फंसे हुए हैं। राजधानी रायपुर से कालाहांडी के लिए रोजाना 100 से भी ज्यादा वाहन पहुंचती हैं। स्थानीय लोगों के आवाजाही समेत रोजाना 1000 वाहन की आवाजाही होती है, लेकिन अचानक हुए जाम से दोनों छोर में वाहनों की लंबी कतार लग गई है।

मामले में कालाहांडी धर्मगढ़ एसडीओपी धीरज चोपदार ने कहा कि आज मालवाहकों को रोक रहे हैं। हमारी समझाइश के बाद जरूरत मंद लोगों को आवाजाही करने दिया जा रहा है। स्थानीय और छोटे वाहनों पर कोई रोक नहीं है. अगर ऐसी नौबत आती है तो हमारी पुलिस मौके पर तैनात है। उनसे संपर्क करें, पुलिस लोगो की मदद करेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

गरियाबंद। छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर चक्काजाम से लोगों की मुसीबतें बढ़ गई है। नेशनल हाइवे 130 सी पर गाड़ियों की कतार लग गई है. अघोषित चक्काजाम से लोगों की परेशानी बढ़ गई है। ओडिशा वाहन चालक महासंघ ने पेंशन, बीमा और निजी सरकारी स्कूल, कॉलेजों में बच्चों के फीस में छूट समेत 10 सूत्रीय मांग को लेकर बुधवार से आंदोलन कर रहा है। चालक संघ ने स्टेरिंग छोड़ काम बंद कर प्रदर्शन का एलान किया था। इस आंदोलन को गरियाबन्द चालक संघ के देवभोग साखा ने भी काम बन्द कर अपना समर्थन दिया था, लेकिन आज दूसरे दिन ओडिशा छत्तीसगढ़ सीमा में संधि कोलिहारी के पास नेशनल हाइवे 130 सी को ओडिशा चालक संघ के बड़ी संख्या में चालक पहुंचकर चक्का जाम कर दिए हैं। ओडिशा सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी चल रही है. अचानक हुए चक्का जाम के चलते सीमा पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। माल वाहकों के अलावा स्वास्थ्य और बैंकिंग कार्य से जाने वाले वाहन भी इस जाम में फंसे हुए हैं। राजधानी रायपुर से कालाहांडी के लिए रोजाना 100 से भी ज्यादा वाहन पहुंचती हैं। स्थानीय लोगों के आवाजाही समेत रोजाना 1000 वाहन की आवाजाही होती है, लेकिन अचानक हुए जाम से दोनों छोर में वाहनों की लंबी कतार लग गई है। मामले में कालाहांडी धर्मगढ़ एसडीओपी धीरज चोपदार ने कहा कि आज मालवाहकों को रोक रहे हैं। हमारी समझाइश के बाद जरूरत मंद लोगों को आवाजाही करने दिया जा रहा है। स्थानीय और छोटे वाहनों पर कोई रोक नहीं है. अगर ऐसी नौबत आती है तो हमारी पुलिस मौके पर तैनात है। उनसे संपर्क करें, पुलिस लोगो की मदद करेगी।  
error: Content is protected !!