छत्तीसगढबिलासपुरयुवा अच्छी सोच और अच्छे विचार के साथ आगे आये आज देश...

युवा अच्छी सोच और अच्छे विचार के साथ आगे आये आज देश को युवा सोच की आवश्यकता है – अटल

बिलासपुर। डी.पी.विप्र कालेज में 20 नवम्बर से उद्घाटित सायनेक्स मिलेनियम के दूसरे दिन मुख्य अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ पर्यटन मण्डल अटल श्रीवास्तव, अध्यक्षता जिला पंचायत अरूण सिंह चौहान, विशिष्ट अतिथि प्रमोद नायक जिला सहकारी बैंक बिलासपुर अध्यक्ष, अभय नारायण राय प्रवक्ता प्रदेश कांग्रेस, महेश दुबे प्रदेश सचिव कांग्रेस कमेटी, अनुराग शुक्ला चेयरमेन डी.पी.कालेज, श्रीमती अंजू शुक्ला प्राचार्या डी.पी.कालेज उपस्थित थीं। स्वागत भाषण प्राचार्य अंजू शुक्ला ने दिया।
कर्यक्रम को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए अटल श्रीवास्तव ने कहा कि 850 मॉडल, 3200 विद्यार्थियों की उपस्थिति में, 40 कालेजों की सहभागिता से विश्वविद्यालय स्तरीय आयोजन अपने आपमें अनुकरणीय है, आयोजन के संयोजक अविनाश सेठी को धन्यवाद देता हूं और प्रयास करूंगा कि आगे चलकर यह आयोजन प्रदेश स्तरीय हो, जिसमें प्रदेश के सभी विश्वविद्यालय के छात्र चयनित मॉडल प्रस्तुत करें, उन्होंने कहा कि मॉडल में पर्यावरण, उर्जा, जल संरक्षण सहित नरवा-घुरवा-बाड़ी और गौठान के भी मॉडल प्रस्तुत किये गये, जो यह दर्शाता है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की सोच युवाओं तक पहुंची है। अटल श्रीवास्तव ने कहा कि छात्र और युवा ही देश के भविष्य का निर्माण करते है, आज आपकी सोच की आवश्यकता देश को है, वर्तमान परिस्थितियों में लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए आपकी सोच और दिशा की आवश्यकता है, मैं अपील करता हूँ कि आप सभी पढ़ाई और खेलकूद के साथ ही देश के लिए भी सोंचे। कार्यक्रम को अरूण सिंह चौहान, प्रमोद नायक, अभय नारायण राय, महेश दुबे, अविनाश सेठी ने भी संबोधित किया। छात्र संघ के वर्तमान पदाधिकारियों ने आयोजन में अपनी सहभागिता निभाई और आयोजन को सफल बनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। डी.पी.विप्र कालेज में 20 नवम्बर से उद्घाटित सायनेक्स मिलेनियम के दूसरे दिन मुख्य अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ पर्यटन मण्डल अटल श्रीवास्तव, अध्यक्षता जिला पंचायत अरूण सिंह चौहान, विशिष्ट अतिथि प्रमोद नायक जिला सहकारी बैंक बिलासपुर अध्यक्ष, अभय नारायण राय प्रवक्ता प्रदेश कांग्रेस, महेश दुबे प्रदेश सचिव कांग्रेस कमेटी, अनुराग शुक्ला चेयरमेन डी.पी.कालेज, श्रीमती अंजू शुक्ला प्राचार्या डी.पी.कालेज उपस्थित थीं। स्वागत भाषण प्राचार्य अंजू शुक्ला ने दिया। कर्यक्रम को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए अटल श्रीवास्तव ने कहा कि 850 मॉडल, 3200 विद्यार्थियों की उपस्थिति में, 40 कालेजों की सहभागिता से विश्वविद्यालय स्तरीय आयोजन अपने आपमें अनुकरणीय है, आयोजन के संयोजक अविनाश सेठी को धन्यवाद देता हूं और प्रयास करूंगा कि आगे चलकर यह आयोजन प्रदेश स्तरीय हो, जिसमें प्रदेश के सभी विश्वविद्यालय के छात्र चयनित मॉडल प्रस्तुत करें, उन्होंने कहा कि मॉडल में पर्यावरण, उर्जा, जल संरक्षण सहित नरवा-घुरवा-बाड़ी और गौठान के भी मॉडल प्रस्तुत किये गये, जो यह दर्शाता है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की सोच युवाओं तक पहुंची है। अटल श्रीवास्तव ने कहा कि छात्र और युवा ही देश के भविष्य का निर्माण करते है, आज आपकी सोच की आवश्यकता देश को है, वर्तमान परिस्थितियों में लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए आपकी सोच और दिशा की आवश्यकता है, मैं अपील करता हूँ कि आप सभी पढ़ाई और खेलकूद के साथ ही देश के लिए भी सोंचे। कार्यक्रम को अरूण सिंह चौहान, प्रमोद नायक, अभय नारायण राय, महेश दुबे, अविनाश सेठी ने भी संबोधित किया। छात्र संघ के वर्तमान पदाधिकारियों ने आयोजन में अपनी सहभागिता निभाई और आयोजन को सफल बनाया।
error: Content is protected !!