छत्तीसगढसंजीवनी 108 की ठोकर से युवक की मौत, जूटमिल थाना क्षेत्र की...

संजीवनी 108 की ठोकर से युवक की मौत, जूटमिल थाना क्षेत्र की घटना

रायगढ़। शहर के जूटमिल थाना क्षेत्र में होली के दिन संजीवनी 108 की ठोकर से स्कूटी सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस आरोपी वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर प्रकरण को विवेचना में ले लिया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जूटमिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गढउमरिया निवासी योगेश साव उम्र 21 साल बुधवार को होली मनाने रायगढ़ में रहने वाले अपने मामा के घर गया हुआ था। दोपहर करीब पौने दो बजे जब वह संस्कार स्कूल वाले मार्ग की तरफ से अपने गांव वापस लौट रहा था इसी दौरान मणिकंचन केन्द्र के पास विपरीत दिशा की तरफ से आ रही संजीवनी 108 के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए स्कूटी सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया।

इस दुर्घटना में जहां युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं स्कूटी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना के बाद एंबुलेंस चालक के द्वारा स्कूटी सवार युवक को मेडिकल कालेज अस्पताल भी पहुंचाया गया जहां उपस्थित डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना में मृत युवक घर का एकलौता बेटा था और पढ़ाई के साथ-साथ किसी प्राईवेट संस्थान में कार्य करते हुए अपने परिवार की आर्थिक मदद भी करता था। बहरहाल परिजनों की शिकायत पर जूटमिल पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर प्रकरण को जांच में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

रायगढ़। शहर के जूटमिल थाना क्षेत्र में होली के दिन संजीवनी 108 की ठोकर से स्कूटी सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस आरोपी वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर प्रकरण को विवेचना में ले लिया है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जूटमिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गढउमरिया निवासी योगेश साव उम्र 21 साल बुधवार को होली मनाने रायगढ़ में रहने वाले अपने मामा के घर गया हुआ था। दोपहर करीब पौने दो बजे जब वह संस्कार स्कूल वाले मार्ग की तरफ से अपने गांव वापस लौट रहा था इसी दौरान मणिकंचन केन्द्र के पास विपरीत दिशा की तरफ से आ रही संजीवनी 108 के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए स्कूटी सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में जहां युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं स्कूटी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना के बाद एंबुलेंस चालक के द्वारा स्कूटी सवार युवक को मेडिकल कालेज अस्पताल भी पहुंचाया गया जहां उपस्थित डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना में मृत युवक घर का एकलौता बेटा था और पढ़ाई के साथ-साथ किसी प्राईवेट संस्थान में कार्य करते हुए अपने परिवार की आर्थिक मदद भी करता था। बहरहाल परिजनों की शिकायत पर जूटमिल पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर प्रकरण को जांच में ले लिया है।
error: Content is protected !!