छत्तीसगढटीका लगाने के बाद तबियत बिगड़ने से 2 माह की मासूम की...

टीका लगाने के बाद तबियत बिगड़ने से 2 माह की मासूम की मौत, परिजन ने कराया थाने में रिपोर्ट दर्ज

मस्तूरी। थाना क्षेत्र के ग्राम गतौरा में टीका लगाने के बाद तबियत बिगड़ने से 2 माह की मासूम की मौत हो गई है।मिली जानकारी के अनुसार गतौरा निवासी राजू केवट पिता कार्तिक केवट एवं अन्य लोगों ने मस्तूरी थाना पहुंचकर पुलिस को बताया कि उसके 2 माह 4 दिन का पुत्र प्रियांशु केवट जो कि 10 मार्च शुक्रवार दोपहर 1:30 बजे अमहापारा गतौरा स्थित आंगनवाड़ी केंद्र में उसकी पत्नी 2 माह के बच्चे को लेकर टीका लगवाने गई थी। टीका लगवाने के बाद शाम तक बच्चा ठीक था लेकिन देर शाम बच्चे को तेज बुखार आ गया एवं रोने लगा जिसकी रात तकरीबन 2:00 बजे मौत हो गई।

शनिवार सुबह बच्चे को लेकर परिजन मस्तूरी थाने पहुंचे एवं टीका लगने के बाद बच्चे की तबीयत बिगड़ने का आरोप लगा रहे हैं एवं जांच की मांग कर रहे हैं। वही मस्तूरी पुलिस बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के पश्चात ही पता चलेगा कि बच्चे की मौत किन परिस्थितियों में हुई है। फिलहाल मस्तूरी पुलिस परिजनों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

परिजनों ने बताया कि बच्चे को एक साथ ही पैर और हाथ मे 3 टीके लगाए गए, जिसकी वजह से ही तबियत बिगड़ने की बात कही जा रही, जिसके बाद से ही बच्चा लगातार रो रहा था, फ़िलहाल जांच में क्या तथ्य सामने आते है उसके बाद ही कार्रवाई की दिशा तय होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

मस्तूरी। थाना क्षेत्र के ग्राम गतौरा में टीका लगाने के बाद तबियत बिगड़ने से 2 माह की मासूम की मौत हो गई है।मिली जानकारी के अनुसार गतौरा निवासी राजू केवट पिता कार्तिक केवट एवं अन्य लोगों ने मस्तूरी थाना पहुंचकर पुलिस को बताया कि उसके 2 माह 4 दिन का पुत्र प्रियांशु केवट जो कि 10 मार्च शुक्रवार दोपहर 1:30 बजे अमहापारा गतौरा स्थित आंगनवाड़ी केंद्र में उसकी पत्नी 2 माह के बच्चे को लेकर टीका लगवाने गई थी। टीका लगवाने के बाद शाम तक बच्चा ठीक था लेकिन देर शाम बच्चे को तेज बुखार आ गया एवं रोने लगा जिसकी रात तकरीबन 2:00 बजे मौत हो गई। शनिवार सुबह बच्चे को लेकर परिजन मस्तूरी थाने पहुंचे एवं टीका लगने के बाद बच्चे की तबीयत बिगड़ने का आरोप लगा रहे हैं एवं जांच की मांग कर रहे हैं। वही मस्तूरी पुलिस बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के पश्चात ही पता चलेगा कि बच्चे की मौत किन परिस्थितियों में हुई है। फिलहाल मस्तूरी पुलिस परिजनों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। परिजनों ने बताया कि बच्चे को एक साथ ही पैर और हाथ मे 3 टीके लगाए गए, जिसकी वजह से ही तबियत बिगड़ने की बात कही जा रही, जिसके बाद से ही बच्चा लगातार रो रहा था, फ़िलहाल जांच में क्या तथ्य सामने आते है उसके बाद ही कार्रवाई की दिशा तय होगी।
error: Content is protected !!