क्राइमदुष्कर्म के आरोपी आरक्षक को एसपी ने किया सस्पेंड, युवती ने सिटी...

दुष्कर्म के आरोपी आरक्षक को एसपी ने किया सस्पेंड, युवती ने सिटी कोतवाली थाने में कराया दुष्कर्म का अपराध दर्ज

जांजगीर-चाम्पा। जांजगीर की पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक ईश्वर प्रसाद लहरे के खिलाफ युवती सिटी कोतवाली थाने में रेप की एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर के बाद एसपी विजय अग्रवाल आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है.

एडिशनल एसपी अनिल सोनी ने बताया कि आरक्षक ईश्वर प्रसाद लहरे पर एक युवती ने शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने की एफआईआर सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई है. रिपोर्ट पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (2) (N), 506 के तहत जुर्म दर्ज किया है. फिलहाल, आरोपी आरक्षक ईश्वर प्रसाद लहरे की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन पुलिस ने जल्द गिरफ्तारी करने की बात कही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

जांजगीर-चाम्पा। जांजगीर की पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक ईश्वर प्रसाद लहरे के खिलाफ युवती सिटी कोतवाली थाने में रेप की एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर के बाद एसपी विजय अग्रवाल आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है. एडिशनल एसपी अनिल सोनी ने बताया कि आरक्षक ईश्वर प्रसाद लहरे पर एक युवती ने शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने की एफआईआर सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई है. रिपोर्ट पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (2) (N), 506 के तहत जुर्म दर्ज किया है. फिलहाल, आरोपी आरक्षक ईश्वर प्रसाद लहरे की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन पुलिस ने जल्द गिरफ्तारी करने की बात कही है.
error: Content is protected !!