छत्तीसगढशराब पीकर स्कूल आने वाला शिक्षक को कलेक्टर ने किया सस्पेंड

शराब पीकर स्कूल आने वाला शिक्षक को कलेक्टर ने किया सस्पेंड

संजय सराफ (संजू) जांजगीर-चाम्पा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में धाराशिव स्कूल में शराब पीकर आने, अनियमित रूप से अनुपस्थित रहने सहित अन्य शिकायतों प्राप्त होने पर एक शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. ग्रामीणों ने शासकीय प्राथमिक शाला धाराशिव में पदस्थ (पोस्टेड) सहायक शिक्षक दिलेश्वर प्रसाद सिदार के संबंध में कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी से जनदर्शन में शिकायत की थी.

कलेक्टर ने तत्काल जिला शिक्षा अधिकारी के द्वारा बीईओ नवागढ़ से शिकायत की जांच कराई. जांच में शिकायत की पुष्टि होने के उपरांत उक्त शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. शिक्षा विभाग के द्वारा जांच प्रतिवेदन में संबंधित शिक्षक दिलेश्वर प्रसाद सिदार के द्वारा शराब पीकर आना, अनियमिति रुप से उपस्थित रहना, शराब सेवन करने के लिये स्कूल से चले जाने संबंधी शिकायतों की पुष्टि की गई है. शिक्षक के इस कृत्य को देखते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

संजय सराफ (संजू) जांजगीर-चाम्पा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में धाराशिव स्कूल में शराब पीकर आने, अनियमित रूप से अनुपस्थित रहने सहित अन्य शिकायतों प्राप्त होने पर एक शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. ग्रामीणों ने शासकीय प्राथमिक शाला धाराशिव में पदस्थ (पोस्टेड) सहायक शिक्षक दिलेश्वर प्रसाद सिदार के संबंध में कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी से जनदर्शन में शिकायत की थी. कलेक्टर ने तत्काल जिला शिक्षा अधिकारी के द्वारा बीईओ नवागढ़ से शिकायत की जांच कराई. जांच में शिकायत की पुष्टि होने के उपरांत उक्त शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. शिक्षा विभाग के द्वारा जांच प्रतिवेदन में संबंधित शिक्षक दिलेश्वर प्रसाद सिदार के द्वारा शराब पीकर आना, अनियमिति रुप से उपस्थित रहना, शराब सेवन करने के लिये स्कूल से चले जाने संबंधी शिकायतों की पुष्टि की गई है. शिक्षक के इस कृत्य को देखते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है.
error: Content is protected !!