छत्तीसगढविकास कार्यों का जायजा लेने निकले कलेक्टर और एसपी, मूलभूत सुविधाओं को...

विकास कार्यों का जायजा लेने निकले कलेक्टर और एसपी, मूलभूत सुविधाओं को सही करने दिए आवश्यक निर्देश

संजय सराफ (संजू) जांजगीर चाम्पा। मुख्यालय में आज कलेक्टर और एसपी निरक्षण के लिए निकले हुए थे जांजगीर के बीटीआई चौक से लेकर कचहरी चौक और बुधवारी बाजार से लेकर अकलतरा चौक तक का निरीक्षण किए निरीक्षण के दौरान नगर पालिका के सांस्कृतिक भवन का भी निरक्षण किए साथ शिक्षा विभाग और बुधवारी बाजार का निरीक्षण किए अकलतरा चौक से कचहरी चौक तक का रोड का चौड़ीकरण का काम चल रहा है जिसे कलेक्टर ने निर्देश दिए कि जल्द से जल्द यह काम पूर्ण करें जिससे लोगों को आने जाने में किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो और नगर पालिका सीएमओ को शहर के विकास कार्य के लिए जैसे किए जिससे नगर का विकास हो सके इस पर जिला प्रशासन काम करेगी जिस से लगातार कलेक्टर और एसपी के द्वारा निरीक्षण किया जा रहा है। आज जांजगीर मुख्यालय में कलेक्टर और एसपी के द्वारा शहर का निरीक्षण किया गया और कलेक्टर के द्वारा दिशा निर्देश दिया गया है कि शहर के विकास के लिए हर पहलू में काम किया जाएगा जिसमें नगर पालिका अध्यक्ष भगवानदास गढ़वाल और नगर पालिका सीएमओ के साथ सभी अधिकारी मौजूद थे।

जांजगीर कलेक्टर और एसपी के द्वारा आज जांजगीर नगर पालिका के बीटीआई चौक से लेकर कचहरी चौक और बुधवारी बाजार से लेकर अकलतरा चौक तक का कलेक्टर के द्वारा निरीक्षण किया गया कलेक्टर ने कहा कि नगर पालिका क्षेत्र में तेजी से काम किया जाए जिससे लोगों को आने जाने में किसी भी प्रकार की समस्या ना हो और कुछ वार्डों की समस्या थी जिससे कलेक्टर को अवगत कराया गया है जिसमें सभी पहलू पर काम किया जाएगा और जल्द ही जांजगीर नैला नगरपालिका के विकास कार्यों के लिए काम किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

संजय सराफ (संजू) जांजगीर चाम्पा। मुख्यालय में आज कलेक्टर और एसपी निरक्षण के लिए निकले हुए थे जांजगीर के बीटीआई चौक से लेकर कचहरी चौक और बुधवारी बाजार से लेकर अकलतरा चौक तक का निरीक्षण किए निरीक्षण के दौरान नगर पालिका के सांस्कृतिक भवन का भी निरक्षण किए साथ शिक्षा विभाग और बुधवारी बाजार का निरीक्षण किए अकलतरा चौक से कचहरी चौक तक का रोड का चौड़ीकरण का काम चल रहा है जिसे कलेक्टर ने निर्देश दिए कि जल्द से जल्द यह काम पूर्ण करें जिससे लोगों को आने जाने में किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो और नगर पालिका सीएमओ को शहर के विकास कार्य के लिए जैसे किए जिससे नगर का विकास हो सके इस पर जिला प्रशासन काम करेगी जिस से लगातार कलेक्टर और एसपी के द्वारा निरीक्षण किया जा रहा है। आज जांजगीर मुख्यालय में कलेक्टर और एसपी के द्वारा शहर का निरीक्षण किया गया और कलेक्टर के द्वारा दिशा निर्देश दिया गया है कि शहर के विकास के लिए हर पहलू में काम किया जाएगा जिसमें नगर पालिका अध्यक्ष भगवानदास गढ़वाल और नगर पालिका सीएमओ के साथ सभी अधिकारी मौजूद थे। जांजगीर कलेक्टर और एसपी के द्वारा आज जांजगीर नगर पालिका के बीटीआई चौक से लेकर कचहरी चौक और बुधवारी बाजार से लेकर अकलतरा चौक तक का कलेक्टर के द्वारा निरीक्षण किया गया कलेक्टर ने कहा कि नगर पालिका क्षेत्र में तेजी से काम किया जाए जिससे लोगों को आने जाने में किसी भी प्रकार की समस्या ना हो और कुछ वार्डों की समस्या थी जिससे कलेक्टर को अवगत कराया गया है जिसमें सभी पहलू पर काम किया जाएगा और जल्द ही जांजगीर नैला नगरपालिका के विकास कार्यों के लिए काम किया जाएगा।
error: Content is protected !!