क्राइम40 लाख का रिश्वत लेते भाजपा विधायक का बेटा गिरफ्तार, घर से...

40 लाख का रिश्वत लेते भाजपा विधायक का बेटा गिरफ्तार, घर से 6 करोड़ रुपये कैश बरामद, कार्यालय से मिल चुकी है 1.7 करोड़ की नकदी

कर्नाटक। कर्नाटक में चुनाव से पहले भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में कर्नाटक के लोकायुक्त की छापे की कार्रवाई में बेंगलुरु में करीब छह करोड़ रुपए कैश की बरामदगी हुई है। लोकायुक्त के अधिकारियों ने प्रशांत मदल के आवास पर छापे की कार्रवाई की और इस छापे के दौरान वहां से भारी संख्या में नोटों के बंडल बरामद हुए। आवास की तलाशी जारी है।

बदा दें कि लोकायुक्त की भ्रष्टाचार विरोधी इकाई ने गुरुवार को प्रशांत को गिरफ्तार किया। प्रशांत भाजपा विधायक मदल विरुपक्षप्पा के बेटे हैं। प्रशांत की गिरफ्तारी 40 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ हुई। उनके कार्यलय से 1.7 करोड़ रुपए से ज्यादा रकम पहले ही बरामद की जा चुकी है। प्रशांत बीडब्ल्यूएसएसबी के मुख्य लेखा अधिकारी हैं। जबकि मदल विरुपक्षप्पा कर्नाटक साबुन और डिटर्जेंट लिमिटेड के अध्यक्ष हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कर्नाटक। कर्नाटक में चुनाव से पहले भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में कर्नाटक के लोकायुक्त की छापे की कार्रवाई में बेंगलुरु में करीब छह करोड़ रुपए कैश की बरामदगी हुई है। लोकायुक्त के अधिकारियों ने प्रशांत मदल के आवास पर छापे की कार्रवाई की और इस छापे के दौरान वहां से भारी संख्या में नोटों के बंडल बरामद हुए। आवास की तलाशी जारी है। बदा दें कि लोकायुक्त की भ्रष्टाचार विरोधी इकाई ने गुरुवार को प्रशांत को गिरफ्तार किया। प्रशांत भाजपा विधायक मदल विरुपक्षप्पा के बेटे हैं। प्रशांत की गिरफ्तारी 40 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ हुई। उनके कार्यलय से 1.7 करोड़ रुपए से ज्यादा रकम पहले ही बरामद की जा चुकी है। प्रशांत बीडब्ल्यूएसएसबी के मुख्य लेखा अधिकारी हैं। जबकि मदल विरुपक्षप्पा कर्नाटक साबुन और डिटर्जेंट लिमिटेड के अध्यक्ष हैं।  
error: Content is protected !!