छत्तीसगढदुर्ग पुलिस का अनोखा अभियान : ऑनलाइन खरीदे गए चाकू सहित अवैध...

दुर्ग पुलिस का अनोखा अभियान : ऑनलाइन खरीदे गए चाकू सहित अवैध हथियार पुलिस थानों में कराया जा रहा जमा, खुद से जमा कर दे नही तो…

दुर्ग। जिले की पुलिस ने चाकूबाजी समेत अन्य हिंसक घटनाओं को देखते हुए एक सराहनीय पहल की है। दुर्ग पुलिस के अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने निर्देशन और भिलाई के नगर पुलिस अधीक्षक निखिल रखेजा के मार्गदर्शन में वैशाली नगर थाना प्रभारी त्रिनाथ ऑनलाइन मंगाया गया बटन दाल चाकू तथा अन्य हथियार थाने में जमा कराने के लिए एक अनूठा अभियान शुरू किया गया है। जिसके तहत ऑनलाइन चाकू तथा अन्य माध्यम से खरीदे गए हथियार चाकू तथा अन्य तरह के हथियार अपने पास जमा कर रखने वाले लोगों से कहा जा रहा है कि वे इन हथियारों को थाने में जमा कर दें।

अपील में कहा गया है कि सभी थानों में थाने के बाहर बास्केट रखे हुए हैं। जिसके पास भी ऐसे हथियार हैं वह जाकर खुद ब खुद अपने क्षेत्र के थाने में लगे बास्केट में डाल दें। जो इस तरह से हथियार बास्केट में डालकर जमा करेंगे उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। वही पुलिस द्वारा हथियारों के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया में अपलोड ना करें ऐसी अपील भी की जा रही है।

पुलिस के द्वारा लोगों को एक चेतावनी दी जा रही है कि वह स्वयं आकर अगर थाने में अपने ऑनलाइन खरीदे गए हथियार तथा चाकू आदि खुद ब खुद बास्केट में जमा करेंगे तो उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। और ऐसा नहीं करने पर यदि पुलिस को जांच में किसी के पास भी ऐसे हथियार मिले तो उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

दुर्ग। जिले की पुलिस ने चाकूबाजी समेत अन्य हिंसक घटनाओं को देखते हुए एक सराहनीय पहल की है। दुर्ग पुलिस के अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने निर्देशन और भिलाई के नगर पुलिस अधीक्षक निखिल रखेजा के मार्गदर्शन में वैशाली नगर थाना प्रभारी त्रिनाथ ऑनलाइन मंगाया गया बटन दाल चाकू तथा अन्य हथियार थाने में जमा कराने के लिए एक अनूठा अभियान शुरू किया गया है। जिसके तहत ऑनलाइन चाकू तथा अन्य माध्यम से खरीदे गए हथियार चाकू तथा अन्य तरह के हथियार अपने पास जमा कर रखने वाले लोगों से कहा जा रहा है कि वे इन हथियारों को थाने में जमा कर दें। अपील में कहा गया है कि सभी थानों में थाने के बाहर बास्केट रखे हुए हैं। जिसके पास भी ऐसे हथियार हैं वह जाकर खुद ब खुद अपने क्षेत्र के थाने में लगे बास्केट में डाल दें। जो इस तरह से हथियार बास्केट में डालकर जमा करेंगे उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। वही पुलिस द्वारा हथियारों के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया में अपलोड ना करें ऐसी अपील भी की जा रही है। पुलिस के द्वारा लोगों को एक चेतावनी दी जा रही है कि वह स्वयं आकर अगर थाने में अपने ऑनलाइन खरीदे गए हथियार तथा चाकू आदि खुद ब खुद बास्केट में जमा करेंगे तो उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। और ऐसा नहीं करने पर यदि पुलिस को जांच में किसी के पास भी ऐसे हथियार मिले तो उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।  
error: Content is protected !!