छत्तीसगढसंदिग्ध हालत मे मिली लाश पूर्व न्यूज़ एंकर इशिका शर्मा की घर...

संदिग्ध हालत मे मिली लाश पूर्व न्यूज़ एंकर इशिका शर्मा की घर मे

संजय सराफ (संजू) जांजगीर चांपा। यूट्यूब चैनल की पूर्व एंकर एवं एलएलबी अंतिम वर्ष की छात्रा पत्रकार गोपाल शर्मा की बेटी इशिका शर्मा की स्वर्गीय कुंजबिहारी साहू गली में स्थित घर के भीतर संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली है जिससे पूरे शहर में सनसनी फैल गई है पुलिस के अनुसार चेहरा में कुछ चोट है फिलहाल ईशिका शर्मा न्यूज़ के कार्य छोड़ मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखी थी, मामले की जांच करने पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल एसडीओपी कोतवाली प्रभारी सहित पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

एसपी विजय अग्रवाल ने बताया कि मामला संदिग्ध है पीएम रिपोर्ट एवं प्राथमिक जांच कर ही इस संबंध में बता पाना संभव है पुलिस इस मामले पर जल्द से जल्द कार्यवाही करेगी। फिलहाल हत्या या आत्महत्या या एक गुत्थी है। जो जॉच के बाद पता चल पायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

संजय सराफ (संजू) जांजगीर चांपा। यूट्यूब चैनल की पूर्व एंकर एवं एलएलबी अंतिम वर्ष की छात्रा पत्रकार गोपाल शर्मा की बेटी इशिका शर्मा की स्वर्गीय कुंजबिहारी साहू गली में स्थित घर के भीतर संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली है जिससे पूरे शहर में सनसनी फैल गई है पुलिस के अनुसार चेहरा में कुछ चोट है फिलहाल ईशिका शर्मा न्यूज़ के कार्य छोड़ मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखी थी, मामले की जांच करने पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल एसडीओपी कोतवाली प्रभारी सहित पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। एसपी विजय अग्रवाल ने बताया कि मामला संदिग्ध है पीएम रिपोर्ट एवं प्राथमिक जांच कर ही इस संबंध में बता पाना संभव है पुलिस इस मामले पर जल्द से जल्द कार्यवाही करेगी। फिलहाल हत्या या आत्महत्या या एक गुत्थी है। जो जॉच के बाद पता चल पायेगा।
error: Content is protected !!