अन्य खबरेंजनचौपाल में कलेक्टर ने सुनी 22 लोगो की फरियाद, ततकाल कार्रवाई का...

जनचौपाल में कलेक्टर ने सुनी 22 लोगो की फरियाद, ततकाल कार्रवाई का दिया निर्देश

बिलासपुर। कलेक्टर सारांश मित्तर द्वारा आयोजित जनचौपाल में आज 22 फरियादियों की समस्याएं सुनी गई और उनके त्वरित निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।
कलेक्टोरेट मे आयोजित जनचौपाल में कोटा विकासखण्ड के ग्राम नगोई के किसान दुर्गेश कुमार गुप्ता ने आवेदन दिया की शासन की योजना के तहत उसने अपने खेत में बोर खनन कराया है। जिसकी सबसिडी की राशि 10 हजार रूपए उसे प्राप्त हो गए हंै। लेकिन पंप की सबसिडी नही मिली है। जिसके कारण से उसे आर्थिक परेशानी हो रही है। उसने शीघ्र सबसिडी दिलाने की गुहार लगाई। कलेक्टर ने कृषि विभाग के उपसंचालक को त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिए। तखतपुर विकासखण्ड के ग्राम खमतराई के रितेश निर्मलकर ने अपने बच्चे को स्कूल में प्रवेश दिलाया है। जहां बीपीएल सर्वे सूची कार्ड भी जमा करना है। उसने बीपीएल कार्ड बनाने के लिए आवेदन दिया है। उसके आवेदन पर कार्यवाही के लिए जनपद पंचायत तखतपुर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को निर्देशित किया गया।

ग्राम चनाडोंगरी के रामचरण कौशिक ने अधिग्रहित भूमि का मुआवजा राशि प्रदान करने हेतु आवेदन दिया। इस संबंध में तखतपुर एसडीएम को कार्यवाही के निर्देश दिए गए। इसी तरह सीमांकन, घर के सामने बिजली खंभा हटाने, असिंचित भूमि की जांच कर सिंचित भूमि किए जाने एवं अन्य समस्याओ के लिए आवेदन दिए गए। सभी आवेदनो का समय सीमा में एवं गुणवत्तापूर्ण निराकरण करने का निर्देश कलेक्टर ने दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। कलेक्टर सारांश मित्तर द्वारा आयोजित जनचौपाल में आज 22 फरियादियों की समस्याएं सुनी गई और उनके त्वरित निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। कलेक्टोरेट मे आयोजित जनचौपाल में कोटा विकासखण्ड के ग्राम नगोई के किसान दुर्गेश कुमार गुप्ता ने आवेदन दिया की शासन की योजना के तहत उसने अपने खेत में बोर खनन कराया है। जिसकी सबसिडी की राशि 10 हजार रूपए उसे प्राप्त हो गए हंै। लेकिन पंप की सबसिडी नही मिली है। जिसके कारण से उसे आर्थिक परेशानी हो रही है। उसने शीघ्र सबसिडी दिलाने की गुहार लगाई। कलेक्टर ने कृषि विभाग के उपसंचालक को त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिए। तखतपुर विकासखण्ड के ग्राम खमतराई के रितेश निर्मलकर ने अपने बच्चे को स्कूल में प्रवेश दिलाया है। जहां बीपीएल सर्वे सूची कार्ड भी जमा करना है। उसने बीपीएल कार्ड बनाने के लिए आवेदन दिया है। उसके आवेदन पर कार्यवाही के लिए जनपद पंचायत तखतपुर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को निर्देशित किया गया। ग्राम चनाडोंगरी के रामचरण कौशिक ने अधिग्रहित भूमि का मुआवजा राशि प्रदान करने हेतु आवेदन दिया। इस संबंध में तखतपुर एसडीएम को कार्यवाही के निर्देश दिए गए। इसी तरह सीमांकन, घर के सामने बिजली खंभा हटाने, असिंचित भूमि की जांच कर सिंचित भूमि किए जाने एवं अन्य समस्याओ के लिए आवेदन दिए गए। सभी आवेदनो का समय सीमा में एवं गुणवत्तापूर्ण निराकरण करने का निर्देश कलेक्टर ने दिया है।
error: Content is protected !!